CRIME >.उज्जैन में देर रात दो सगे भाइयों को तलवार से काट डाला

Ujjain Desk

Publish: Jul, 17 2017 12:39:00 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
CRIME >.उज्जैन में देर रात दो सगे भाइयों को तलवार से काट डाला

बुधवारिया में स्टेट बैंक के पास की धोबी गली में रविवार रात करीब 9 बजे दो युवकों की नृशंस हत्या कर दी गई। दोनों मृतकों के नाम रवि और विशाल लश्करी है। दोनों ही युवक सगे भाई हैं। इन पर घर के सामने ही रहने वाले विवेक कुशवाह, उसके पिता जितेंद्र कुशवाह और एक अन्य ने हमला किया।

उज्जैन. बुधवारिया में स्टेट बैंक के पास की धोबी गली में रविवार रात करीब 9 बजे दो युवकों की नृशंस हत्या कर दी गई। दोनों मृतकों के नाम रवि और विशाल लश्करी है। दोनों ही युवक सगे भाई हैं। इन पर घर के सामने ही रहने वाले विवेक कुशवाह, उसके पिता जितेंद्र कुशवाह और एक अन्य ने हमला किया।
विवेक कुशवाह बियाबानी चौराहे पर ही पानी-पताशे का ठेला लगाता है। उसका विशाल लश्करी के साथ करीब 3 माह से विवाद चल रहा था। दो दिन पहले विशाल ने विवेक कुशवाह के साथ उसके घर में घुसकर मारपीट की थी। रविवार रात करीब 9 बजे एक बार फिर से दोनों के बीच आपसी कहासुनी हुई। इसके बाद विवेक, उसके पिता जितेद्र और एक अन्य ने विशाल पर तलवारों से हमला कर दिया। बीच बचाव करने उसका भाई रवि पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। तलवारों के बाद दोनों पर पत्थरों से भी हमला किया गया। दोनों भाइयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस वाकये के बाद बुधवारिया इलाके में सनसनी फैल गई थी। बड़ी संख्या में इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned