Video -  महिला ने उठाई निगमकर्मियों पर तलवार, पार्षद अधिकारियों से भिड़ी 

Rishi Sharma

Publish: Jun, 20 2017 04:07:00 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
 Video -  महिला ने उठाई निगमकर्मियों पर तलवार, पार्षद अधिकारियों से भिड़ी 

सवारी मार्ग को चौड़ा करने की तैयारी शुरू , पुलिस छावनी बना क्षेत्र, फोर्स के साथ आंसू गैस वाहन तैयार, लोगों में भारी आकोश

उज्जैन. मोढ़ धर्मशाला से सत्यनारायण मंदिर के महाकाल सवारी मार्ग के चौड़ीकरण का काम मंगलवार दोपहर शुरू हो गया। मुआवजा नहीं मिलने के कारण लोगों में काफी आकोश था। इसी के चलते विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया, लेकिन निगम प्रशासन पूरी तैयारी से कार्रवाई के लिए पहुंचा। विरोध को ध्यान में रखकर भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात कर दिए और तुड़ाई शुरू हो गई। तोड़-फोड से पूरा क्षेत्र अस्त-व्यस्त हो गया। हवा में धूल के गुव्वार उडऩे लगे। साथ ही लोगों भी अपने घर के सामान हटाते हुए नजर आए।


महिला लेकर आई तलवार
कार्रवाई के दौरान एक महिला तलवार लेकर आ गई। महिला ने निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों से भिड़ गई। इसके बाद महिला को रोक और पुलिस ने मकानों से लोगों को हटाना शुरू किया। इधर, पार्षद माया त्रिवेदी की एडीएम नरेंद सूर्यवंशी व एएसपी से कहासुनी हो गई। 
 
यह भी पढ़े...                                                       अगर ज्योतिष और वेद में दिलचस्पी, तो यह दिलाएगी आपको जॉब

बारिश में लोगों को होगी परेशानी
सड़क किनारे वर्षों पुराने मकान है। सभी सामान्य परिवार के है। एकाएक तोडफ़ोड के कारण लोगों को मरम्मत में समय लगेगा। वहीं बारिश का समय आ गया है। जल्द ही माससून की दस्तक हो जाएगी। एेसे में लोगों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ेगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned