नशीला पदार्थ खिलाकर लूटना चाहते थे, ट्रक बंद हुआ तो भाग गए लुटेरे

Lalit Saxena

Publish: Feb, 17 2017 12:28:00 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
नशीला पदार्थ खिलाकर लूटना चाहते थे, ट्रक बंद हुआ तो भाग गए लुटेरे

सात लाख रुपए कीमत की लहसुन-प्याज से भरे ट्रक को माल समेत लूटने की प्लानिंग बनाकर निकले बदमाश की मंशा पर पानी फिर गया। शिवपुरी उतरने का बोल बैठते ही बदमाशों ने मिठाई में नशीला पदार्थ खिला दिया। 

उज्जैन. सात लाख रुपए कीमत की लहसुन-प्याज से भरे ट्रक को माल समेत लूटने की प्लानिंग बनाकर निकले बदमाश की मंशा पर पानी फिर गया। ट्रक में शिवपुरी उतरने का बोल बैठते ही बदमाशों ने मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर ड्राइवर-क्लीनर को खिला दिया। जिसके चलते दोनों को चक्कर आने लगे व चिमनगंज मंडी से निकला ट्रक सेंटपाल स्कूल के पास जाकर बीच रोड पर बंद हो गया। यह देख लोग इकठ्ठा होने लगे तो बदमाश ट्रक से कूदकर भाग गए।

इंदौर से ट्रक भाड़े पर लिया था 
चिमनगंज मंडी के थोक आलू-प्याज व्यापारी इकरार हुसैन ने लखनऊ माल भेजने के लिए इंदौर से ट्रक यूपी 75 एम-0009 को भाड़े पर लिया था। ड्राइवर एबरन पिता रामचंदर व उसका भाई अविनाश बुधवार रात को 10 बजे करीब ट्रक में करीब 7 लाख की लहसुन-प्याज भरकर निकले। इसी दौरान मंडी के पास तीन युवकों ने ट्रक को रुकवाया, बोले हमारे पास 5-6 कट्टे लहसुन हैं, शिवपुरी में उतर जाएंगे। लालच में आकर ड्राइवर और क्लीनर ने दोनों को बैठा लिया। बदमाशों ने मिठाई में जो नशीला पदार्थ उन्हें खिलाया दिया। 

 robbers escaped

लुटेरों की प्लानिंग फेल हो गई
उसका असर तुरंत होने से ड्राइवर मक्सीरोड सेंटपाल स्कूल तक ही ट्रक ले जा पाया व बीच सड़क में ट्रक रोक दिया। इसी कारण लुटेरों की प्लानिंग फेल हो गई और वह कूदकर भाग निकले। बीच सड़क पर ट्रक बंद होने से इकठ्ठा हुए लोगों ने ही ड्राइवर-क्लीनर की हालत देख मंडी मेंं सूचना दी। जिसके बाद पुलिस व व्यापारी दोनों मौके पर पहुंचे व ड्राइवर-क्लीनर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।



माल दूसरे ट्रक से भेजा
व्यापारी इकरार हुसैन ने बताया घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचा। एक अन्य ड्राइवर की मदद लेकर ट्रक को मंडी में खड़ा करवाया, फिर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। ड्राइवर-क्लीनर बेहोशी की हालत में थे। इस कारण रात में ही माल दूसरे ट्रक में लोड करवा उसे लखनऊ रवाना किया। इधर गुरुवार को होश आने पर ड्राइवर एबरन व उसका भाई अविनाश इंदौर रवाना हो गए। दोनों के जरा से लालच में ट्रक के साथ लाखों का माल चला जाता।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned