महिला पर फेंकी शराब, रोकने पर कैसी तबाही

Rishi Sharma

Publish: Jun, 20 2017 10:35:00 (IST)

Ujjain, Madhya Pradesh, India
महिला पर फेंकी शराब, रोकने पर कैसी तबाही

महिला के परिजन से मारपीट और पांच पिकअप वाहन सहित तीन बाइक में तोडफ़ोड़, जमकर हुई पत्थरबाजी, दोनों पक्ष पर प्रकरण दर्ज

उज्जैन. इंगोरिया के जहांगीर गांव में परिवार के साथ घर के बाहर सो रही महिला पर कुछ युवकों ने शराब की खाली बोतल फेंक दी। पति ने आपत्ति जताई तो उसे जमकर पीटा और बाइक में आग लगा दी। घटना के बाद दो पक्ष भिड़ गए। उनमें पत्थर चले। चार से पांच पिकअप वाहन और तीन से अधिक बाइक में भी तोडफ़ोड़ की गई है। घटना के बाद  पुलिस दोनों पक्षों से आधा दर्जन नामजद समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

शराब के नशे में फेंकी बोटल
विवाद की शुरुआत रविवार रात 10.30 से 11 बजे के बीच हुई। जहांगीरपुर निवासी मनोज पिता मोतीराम चौधरी पत्नी बच्चों के साथ घर के बाहर सो रहा था इसी दौरान कुछ युवकों ने नशे में शराब की खाली बोतल फेंकी जो मनोज की पत्नी को जाकर लगी। मनोज ने आपत्ति जताई, जिसके बाद उक्त युवकों ने उसके साथ  मारपीट की व घर के बाहर खड़ी बाइक भी जला दी। रात में ही दोनों पक्ष आमने सामने हो गए थे इंगोरिया पुलिस के अलावा बडऩगर पुलिस भी पहुंच गई व स्थिति संभाली। लेकिन सोमवार शाम को फिर एक पक्ष ने घायल के घर पर पथराव किया व राह चलते लोगों की गाडिय़ां फोड़ दी।
 


शाम को घरों में पत्थर फेंकने लगे
सोमवार शाम को कुछ युवक इकट्ठा हुए और हमलावरों के घरों पर पत्थर फेंकने लगे। उन्होंने चार पांच पिकअप वाहन व इतनी ही बाइक के कांच फोड़ दिए। सूचना मिलते ही इंगोरिया टीआई मोहनलाल मीणा समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर पथराव करने वालों को खदेड़ा। एडिशनल एसपी विजय खत्री भी रात तक गांव में ही रुके हुए थे।

इन पर दर्ज हुआ प्रकरण
मनोज की रिपोर्ट पर जावेद शाह, मुस्तकीम खान, आमीन खां, बाबू खां, मुरार खां निवासी जहांगीरपुर के खिलाफ धारा 307 समेत अन्य धाराओं में कायमी की गई। दूसरे पक्ष से रुकइया बी पिता रियाज खान की रिपोर्ट पर मनोज व अन्य पर धारा 323,294,506 में प्रकरण कायम किया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned