"सपा-बसपा पार्टियां उत्तर प्रदेश के लिये कैंसर हैं, इससे देश पिछड़ रहा है"

Akanksha Singh

Publish: Feb, 17 2017 10:41:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

इस चुनाव में साईकिल खंड खंड हो जायेगी और हाथी बैठ जायेगा।

उन्नाव। सपा-बसपा पार्टियां उत्तर प्रदेश के लिये कैंसर हैं, जिस कारण प्रदेश लगातार पिछड़ता जा रहा है। जबकि देश तरक्की कर रहा है। इसे जड़ से उखाड़ फेंकना है। इस चुनाव में साईकिल खंड खंड हो जायेगी और हाथी बैठ जायेगा। पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर है और प्रथम तथा दूसरे चरण के चुनाव में 100 सीटों से कम नहीं जीतेंगी। उक्त विचार बांगरमऊ शांति सिंह मिल मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने व्यक्त किये।

गुंडा राज व भू माफियाओं का अंत होगा

उन्होंने कहा की प्रदेश में फैले गुंडा राज को समाप्त करने तथा भू माफियाओं पर शिकंजा कसने तथा बूचड़ खानों को भी बंद कराने की बात कही। अंत में उन्होंने उपस्थित जान समूह से कमल का फुल खिलने की अपील की।

ब्याज मुफ़्त ऋण दिया जायेगा

मौर्या ने कहा में किसान का बेटा हूं और किसानों की पीड़ा समजता हूं। हमारी सरकार बनने पर किसानों के कर्ज माफ़ होंगे और ब्याज मुफ़्त ऋण दिया जायेगा। किसानों का दो लाख का बीमा किया जायेगा। उन्होंने सरकारी नौकरियों की न्यूक्तियों में इंटरव्यू समाप्त करने, एक करोड़ बीपीएल परिवारों को उचित लाभ देने, हर घर बिजली और पानी देने का भी वादा किया।

सपा ने मुझे धोखा दिया-कुलदीप सिंह

विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्यासी कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि प्रदेश का चुनाव इस बार प्रदेश की विकास की दशा और दिशा दोनों को सुधारने के नाम पर भाजपा लड़ रही है। इस बार पुरे उत्तर प्रदेश में भाजपा की आंधी चल रही है जिसमें सपा और बसपा दोनों उखड़ जाएंगे। उन्नीस फरवरी को होने वाला तीसरे चरण का चुनाव पूरी तरह भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र के लोग मुझे अपने परिवार का सदस्य मानते हैं। मैं इनके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा और बिना किसी लालच, भेदभाव व पक्षपात किये क्षेत्र की सेवा करूंगा। उन्होंने ने कहा कि सपा ने मुझे धोखा दिया है, लेकिन भाजपा ने मुझे यहां का टिकट देकर बड़ा एहसान किया है। उन्होंने कहा कि इस बार जिले में समाजवादी पार्टी का खाता नहीं खुलेगा और जिले की सभी आधा दर्जन सीटें भाजपा की झोली में चली जाएंगी। सभा को डॉ. अवधेश सिंह, शिव प्रकाश शर्मा, सरोज चौहान पुत्ती लाल निषाद, विकाश गुप्ता, किरन सिंह ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्रीकान्त कटियार व संचालन ज्ञानेश द्विवेदी ने किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned