आगरा एक्सप्रेस वे पर मौत का मंजर, कार दुर्घटना में 3 की मौत 2 घायल

Ruchi Sharma

Publish: Jul, 17 2017 06:08:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
आगरा एक्सप्रेस वे पर मौत का मंजर, कार दुर्घटना में 3 की मौत 2 घायल

आगरा एक्सप्रेस वे पर मौत का मंजर, कार दुर्घटना में 3 की मौत 2 घायल

उन्नाव. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर आज फिर रफ्तार ने दुर्घटना को आमंत्रण देते हुए डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें उसमें बैठे तीन यात्री की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक को हल्की फुल्की चोटें आई है। थाना पुलिस के अनुसार मृतक और घायल अजमेर शरीफ से दर्शन करके दिल्ली होते हुए बिहार राज्य स्थित अपने घर वापस जा रहे थे। अभी उनकी गाड़ी आसीवन थाना क्षेत्र के कुरसठ गांव के निकट पहुंची थी कि सड़क पर पड़ी गाय को बचाने के लिए दाहिने की तरफ गाड़ी काटी। जिससे  गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई और डिवाइडर पर लगी जाली को तोड़ते हुए दाहिनी तरफ चली गई। मृतक तीनों ही गाड़ी के बाहर छिटककर गिर गए जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई शेष घायल तीनों गाड़ी के अंदर ही रह गए थे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायलों को लखनऊ में भर्ती कराया। 

मृतक गाड़ी पलटने के दौरान बाहर आ गए थे


घटना आसीवन थाना क्षेत्र के भूटवा खेड़ा कुरसठ के निकट स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की है। आसीवन थाना अध्यक्ष के अनुसार के अनुसार कार सवार मोहम्मद असलम (48) पुत्र मोहम्मद जान, दिलशाद खान (45) पुत्र जुबार, जहांगीर आलम (35) पुत्र मुजीम आलम निवासीगण बड़वानी थाना जनपद गोपालगंज राज्य बिहार की मौके पर मौत हो गई। जबकि वसीम (25) पुत्र फरीद, मोहम्मद इमराम (38) पुत्र उस्मान गनी और तनवीर आलम (38) पुत्र शफी अहमद घायल हो गए। घायलों में कार चालक तनवीर आलम को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।


सिर्फ वसीम व तनवीर आलम को उपचार के लिए लखनऊ में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष के अनुसार सभी घायल और मृतक अजमेर शरीफ से दिल्ली होते हुए वापस अपने घर गोपालगंज बिहार जा रहे थे। अभी आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे आसीवन थाना क्षेत्र के कुरसठ गांव के मजरा भूटवा खेड़ा के निकट  पहुंचे थे  कि उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। थाना अध्यक्ष के अनुसार  रास्ते में मरी गाय  को बचाने के लिए  चालक ने दाहिने तरफ कार को काटा। जिससे कार डिवाइडर पर चढ़ गई  और अनियंत्रित होते हुए दूसरी तरफ पलट गई।  इसी बीच कार में बैठे तीन लोग बाहर निकल गए और काफी दूर जाकर गिरे। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग गाड़ी के अंदर ही अंदर रहते हैं। जो घायल हो गए। थानाध्यक्ष के अनुसार घायलों को लखनऊ में भर्ती कराया गया है। जब कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी हादसे में शामिल लोगों के घरों में दे दी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned