'मुस्लिमों को रिझाने के लिए सपा- बसपा चल रही हैं टिकट बांटने की चाल'

Ruchi Sharma

Publish: Feb, 17 2017 05:55:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 'मुस्लिमों को रिझाने के लिए सपा- बसपा चल रही हैं टिकट बांटने की चाल'

भाजपा के तेजतर्रार नेता व सांसद योगी आदित्यनाथ ने सपा व बसपा पर तीखा प्रहार करते हुए उन पर तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया

उन्नाव. भाजपा के तेजतर्रार नेता व सांसद योगी आदित्यनाथ ने सपा व बसपा पर तीखा प्रहार करते हुए उन पर तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया। उन्होंने आज कहा कि यूपी में अजीब स्थिति देखने को मिल रही है। सपा और बसपा में ऐसी प्रतिस्पर्धा चल रही है कि कौन सी पार्टी ज्यादा से ज्यादा मुसलमानों को टिकट दे सकती है। सांसद योगी आदित्यनाथ ने सफीपुर विधानसभा क्षेत्र के मियागंज चौराहे के पास आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

वहीं कानपुर से सटे शुक्लागंज में सदर प्रत्याशी विधायक पंकज गुप्ता के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में किस महिला को कब उठा लिया जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा सबसे बड़ा सवाल है। इस मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार व प्रत्याशी बंबा लाल दिवाकर सहित बड़ी संख्या में हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

yogi

प्रियंका गांधी चुनाव के समय ही दिल्ली छोड़ती है

उत्तर प्रदेश का किसान मर रहा हो, बेटी मर रही हो, व्यापारी परेशान हो रहा हो, लेकिन कांग्रेस की प्रियंका गांधी दिल्ली से तभी उत्तर प्रदेश के लिए निकलती हैं जब चुनाव आते हैं। उन्होंने अखिलेश की दोस्ती पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी को 2जी का कोयला घोटाले व भ्रष्टाचार करने वालों का साथ पसंद है। सांसद मनोज तिवारी ने मुलायम सिंह व अखिलेश यादव के संबंधों पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलयुग आएगा। बेटा राज भवन में होगा, बाप वनवास जाएगा। नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के लिए भोर हैं। ढोल बजने लगा है, सपना सजने लगा है बेटियां मुस्कुराने व भाव जगने लगा है।


बंबा लाल दिवाकर की जीत के साथ विकास वर्ष रक्षा भी आएगी

भाजपा के फायर ब्रांड नेता गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ सफीपुर प्रत्याशी बम्बालाल दिवाकर के समर्थन आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उक्त विचार व्यक्त किए। मियांगंज चौराहे पर अयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री की दौड़ में प्रमुख रूप से शामिल योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र से आने वाले पैसे का उपयोग नहीं किया जा रहा है। जिससे क्षेत्र का विकास रुक गया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की विकास के लिए प्रदेश सरकार को जो पैसा दे रही है उसका उपयोग नहीं हो रहा है। भाजपा प्रत्याशी बंबा लाल दिवाकर चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र का विकास करेंगे और सुरक्षा भी देंगे। सपा सरकार काम नहीं केवल अपराध हो रहे हैं।

काम किया होता तो 300 से कम सीट पर चुनाव न लड़ते

राहुल गांधी ने विरासत से हार का ठेका ले रखा है। आज तक राहुल गांधी के नेतृत्व में जितने भी चुनाव हुए हैं सब में हार मिली है। उन्होंने समाजवादी पार्टी में मची भगदड़ व गठबंधन पर कहा यदि काम किया होता तो 403 स्थानों पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी 5 साल राज करने के बाद 300 से कम सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रही होती। ये मियांगंज अगर गोरखपुर में होता तो इसका नाम बदलकर मायागंज कर देते। सपा-बसपा-कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का आरोप लगाया कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो बूचड़खाने बन्द किये जाएंगे, युवाओं को रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा के विशेष कदम उठाए जाएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned