BIG BREAKING-बीजेपी के सहयोगी दल सुभासपा ने राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी को लेकर दिया बड़ा बयान

Patrika Varanasi
BIG BREAKING-बीजेपी के सहयोगी दल सुभासपा ने राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी को लेकर दिया बड़ा बयान

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा बीजेपी का देंगे साथ, जानिए क्या है कहानी


वाराणासी. बीजेपी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बना कर दलित व पिछड़ों के साथ न्याय किया है।


उन्होंने कहा कि सुभासपा ऐसे निर्णय का स्वागत करती है। रामनाथ कोविंद यूपी के कानपुर के निवासी है और बड़ा संघर्ष करके यह मुकाम पाया है। कुछ राजनीतिक दल हमेशा दलित व पिछड़ों के विकास की बात करते हैं, लेकिन वास्तविकता में ऐसा करते नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने साबित कर दिया है कि वह दलित व पिछड़ों का विकास करती है और हमेशा ही उनके हितों की लड़ाई लड़ती आयी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रपति पद के लिए सही प्रत्याशी का चयन किया है हम रामनाथ कोविंद को बधाई देते हैं और बीजेपी का पूरा साथ देंगे।


नीतीश कुमार अब नहीं कर पायेंगे विरोध
बीजेपी ने रामनाथ कोविंद को प्रत्याशी बना कर विरोधी दलों को झटका दे दिया है। रामनाथ कोविंद वर्तमान में बिहार के राज्यपाल है और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जब शराबबंदी की थी तो रामनाथ कोविंद ने नीतीश कुमार का समर्थन किया था, ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी का विरोध करना नीतीश कुमार के लिए कठिन हो जायेगा।

वर्ष 2019 में मिल सकता फायदा
बीजेपी ने दलित व पिछड़े वर्ग में सेंधमारी करके देश व यूपी में प्रचंड बहुमत की सरकार बनायी है। बीजेपी जानती है कि जिन लोगों ने उसे वोट दिया है वह अगर पार्टी से नाराज हो जाते हैं तो पार्टी को वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है। बीजेपी ने खास उद्देश्य से सुभासपा व अपना दल से गठबंधन किया है। अब राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी ऐसे व्यक्ति को बना दिया है, जिसका सपा, बसपा व कांग्रेस जैसे दल विरोध करके फंस सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned