योगी आदित्यनाथ के CM  बनने पर काशी अन्नपूर्णा मंदिर में जश्न

Varanasi, Uttar Pradesh, India
योगी आदित्यनाथ के CM  बनने पर काशी अन्नपूर्णा मंदिर में जश्न

उप महंत ने कहा सीएम महीने भर के अंदर आएंगे अन्नपूर्णा मंदिर।

वाराणसी.  योगी आदित्य नाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाराणसी शहर दक्षिणी के विधायक नीलकंठ तिवारी के राज्यमंत्री बनने पर सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर के समीप स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर की ओर से हर्षोल्लास दिवस मनाया गया। इस मौके पर अन्नपूर्णा मंदिर के उप महंत



काशी अन्नपूर्णा मठ मंदिर के उप महंत दिगंबर शंकर पूरी की ओर से यह हर्षोल्लास दिवस श्री अन्नपूर्णा मंदिर के अन्न क्षेत्र में मनाया गया। इस मौके पर उप महंत ने कहा कि योगी आदित्य नाथ के मुख्यमंत्री बनने की घोषणा होते ही उन्होंने फोन करके उन्हें बधाई दी थी। साथ ही उन्हें माता अन्नपूर्णा मंदिर में आने का न्योता भी दिया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। कहा कि महीने भर के भीतर वह काशी आएंगे और माता के दरबार में मत्था नवा कर आशीष ग्रहण करेंगे।




उन्होंने शहर दक्षिणी के विधायक नीलकंठ तिवारी को आशीर्वाद भी दिया। साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश जल्द ही उत्तम प्रदेश बनेगा। हर्षोल्लास दिवस के मौके पर अन्नपूर्णा मंदिर के अन्न क्षेत्र की ओर से मिष्ठान्न वितरण किया गया। इस प्रसाद को भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं संग बड़ी तादाद में शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।




इस मौके पर संत रविदास मंडल के महामंत्री रमेश कन्नौजिया, भाजयुमों अध्यक्ष प्रमोद यादव स्वराज, भाजयुमो महमंत्री श्रवण गुप्ता, महंत रमेश तिवारी, मुन्नालाल रस्तोगी, आनंद मिश्रा, राकेश गुप्ता, शुभम पाठक, प्रवीन तिवारी, लक्ष्मण पांडेय, कमल श्रीवास्तव, सुजीत जायसवाल, विवेक गुप्ता, धीरेंद्र सिंह, अभिषेक वर्मा आदि मौजूद थे।
 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned