BREAKING एसएसपी को बदमाशों ने ठोंकी एक और सलामी

varanasi
BREAKING एसएसपी को बदमाशों ने ठोंकी एक और सलामी

सारनाथ में सुरक्षाकर्मी की बंदूक लूट ले गए

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की कानून-व्यवस्था सम्हालने आये नवागत एसएसपी नितिन तिवारी को बदमाशों ने लगातार दूसरे दिन सलामी ठोंक दी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में बुधवार की रात बदमाशों ने ड्यूटी पर जा रहे एक कान्वेंट स्कूल के गार्ड की लाइसेंसी बन्दूक लूट ली और फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार गार्ड धनंजय सिंह यादव जो मूल निवासी गाजीपुर के नोनहरा के रहने वाले है, इस समय सारनाथ के सारंगनाथ महादेव मंदिर के समीप किराये के मकान में रहते है। रात्रि लगभग 8 बजे  श्रीनगर कॉलोनी में स्थित एक स्कूल में गार्ड की ड्यूटी के लिए अपनी एक नाली बंदूक लेकर साईकिल से निकले। केंद्रीय तिब्बती अध्ययन विश्वविद्यालय के समीप पहुंचे ही थे कि पीछे से धक्का देकर बाइक सवार बदमाशो ने गिरा दिया। गार्ड के गिरते ही बदमाश उसपर पिल पड़े और बन्दूक लूटने के बाद फरार हो गए। सूचना मिलते ही सारनाथ पुलिस पहुंची और चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाश नहीं मिले।

गौरतलब है कि वाराणसी में भगदड़ से हुई मौत के मामले में शासन ने आकाश कुलहरि को हटाकर वाराणसी के एसएसपी पद पर नितिन तिवारी को बैठाया है। मंगलवार को चार्ज लेने के 12 घंटे के भीतर ही बदमाशों ने कैंट थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी को गोली मारकर सात लाख लूट एसएसपी को अपने अंदाज में सलामी दी थी। एसएसपी की काशी में दूसरी रात भी सुकून से नहीं गुजरी। बदमाशों ने लगातार दूसरे दिन वारदात कर वाराणसी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है साथ ही एसएसपी को भी सन्देश दे दिया कि यहाँ की पुलिसिंग में सुधार की जरूरत है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned