पीएम मोदी ने नरसिंह को दिलाया इंसाफ तो पिता ने जताया आभार

Patrika Varanasi
पीएम मोदी ने नरसिंह को दिलाया इंसाफ तो पिता ने जताया आभार

पीएम नरेन्द्र मोदी के हस्तक्षेप के बाद ही नरसिंह यादव को इंसाफ मिल पाया है। पीएम की इस दरियाली से उनके संसदीय क्षेत्र को लोगों में काफी खुशी है


वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के हस्तक्षेप के बाद ही नरसिंह यादव को इंसाफ मिल पाया है। पीएम की इस दरियाली से उनके संसदीय क्षेत्र को लोगों में काफी खुशी है। गुरुवार को वाराणसी कुश्ती संघ के तत्वावधान में नरसिंह यादव के पिता पंचम यादव व संघ के प्रतिनिधिमंडल ने पीएम के जनसम्पर्क कार्यालय में जाकर पीएम के नाम का ज्ञापन दिया। इसमे उन्होंने पीएम को शुक्रिया कहते हुए दीर्घायुु होने की कामना की है।
वाराणसी कुश्ती संघ के अध्यक्ष संजय सिंह बबलू व वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव सिंह रानू के नेतृत्व में पंचम यादव ने पीएम के जनसम्पर्क कार्यालय में जाकर ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कहा गया है कि पीएम मोदी के हस्तक्षेप के चलते ही काशी के लाल पहलवान नरसिंह यादव के साथ न्याय मिल पाया है। काशी की जनता पीएम के इस सहयोग को हमेशा याद रखेगी। गरीब किसान पंचम यादव के पुत्र नरसिंह यादव को रियो ओलंपिक में दम-खम दिखाने का मौका मिला है सभी लोगों को विश्वास है कि नरसिंह अपनी प्रतिभा के बाद पर देश के लिए मेडल लायेगा।


जानिए क्यों कटा था नरसिंह यादव का टिकट
वाराणसी के चोलापुर गांव निवासी पंचम यादव के पुत्र नरसिंह यादव पर डोपिंग का आरोप लगा था जिसके बाद नरसिंह यादव ने साजिश करने का आरोप लगाया था इसके बाद नरसिंह के पिता व गांव वालों ने नरसिंह को इंसाफ दिलाने के लिए मोर्चा खोल दिया था। कुश्ती के खिलाड़ी नरसिंह यादव के मामले में पीएम मोदी से हस्तक्षेप की मांग की गयी थी और पीएम के हस्तक्षेप के बाद ही नरसिंह यादव को क्लीन चिट मिल पायी थी और भारतीय कुश्ती महासंघ ने भी रियो ओलंपिक में जाने की हरी झंडी दे दी है।

नरसिंह यादव ने कहा था उनके साथ साजिश हुई है
नरसिंह यादव पर जब डोपिंग का आरोप लगा था तो उन्होंने ऐसी किसी भी प्रतिबंधित दवा के सेवन से इंकार किया था। नरसिंह ने कहा था कि उसके साथ साजिश हुई है। बाद में नाडा ने भी नरसिंह की बातों को सही माना था और उन्हें रियो ओलंपिक जाने के लिए क्लीन चिट दे दी थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned