साध्वी निरजंन ज्योति का बाबरी मस्जिद को लेकर बड़ा बयान, देखे वीडियो

Patrika Varanasi
 साध्वी निरजंन ज्योति का बाबरी मस्जिद को लेकर बड़ा बयान, देखे वीडियो

हरिश्चन्द्र पीजी कालेज के छात्रसंघ कार्यक्रम में आयी थी भाग लेने, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ने सोमवार को बाबरी मस्जिद को लेकर बड़ा बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि बाबर के नाम पर देश में मस्जिद नहीं बननी चाहिए। बाबर तो एक आक्रांता था। मस्जिद तो बन सकती है, लेकिन बाबर के नाम पर मस्जिद स्वीकार्य नहीं है।

हरिश्चन्द्र पीजी कालेज के छात्रसंध समारोह में आयी साध्वी निरंजन ज्योति ने मीडिया से बातचीत में देश व प्रदेश पर खुल कर चर्चा की। राम मंदिर बनने के प्रश्र  पर साध्वी ने कहा कि हमारी सरकार का दृष्टिकोण स्पष्ट है। दोनों पक्षों में बातचीत की पहल की गयी है और हमारा विश्वास है कि बात बन जायेगी। अयोध्या में भगवान राम का जन्म हुआ था इसलिए राम मंदिर वहीं बनना चाहिए।  उन्होंने चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान से मिली हार के बाद कश्मीर में अलगाववादियों द्वारा पटाखा छोड़े जाने के प्रश्र पर कहा कि केन्द्र सरकार के संज्ञान में सारी बाते हैं। पीएम से लेकर गृहमंत्री तक उस मामलों पर नजर रखे हुए है इस पर मेरा बोलना ठीक नहीं है।


देखे वीडियो:-

ठीक हो रही यूपी की सड़के
यूपी की खराब सड़कों पर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि सपा व बसपा के कार्यकाल में यूपी का विकास रुक गया था। यूपी में अब सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार है और तीन माह ही सरकार को बने हुआ है उसके बाद भी सरकार ने यूपी के सड़कों के 60 प्रतिशत गड्ढ़े को भर दिया है। शेष सड़के भी जल्द ठीक हो जायेगी।


सपा व बसपा की सरकार में नहीं दर्ज होती थी एफआईआर
यूपी में बढ़ते क्राइम पर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि सपा व बसपा के शासनकाल में एफआईआर नहीं दर्ज करने का आदेश था और हमारी सरकार में सबकी एफआईआर दर्ज हो रही है इसलिए सभी को लग रहा है कि यूपी में अपराध बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि जहां पर भी घटनाएं हो रही है वहां पर तुरंत ही कड़ी कार्रवाई की जा रही है।


गायत्री प्रजापति प्रकरण पर भी दिया बयान
गायत्री प्रजापति प्रकरण पर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सखत कार्रवाई की जा रही है। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों को छोड़ा नहीं जायेगा। कानून से उपर कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि गायत्री प्रजापति को जमानत मिलने वाले प्रकरण को लेकर सरकार गंभीर है और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।


राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी पर यह कहा
केन्द्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि पूव पीएम अटल, अणवाडी व जोशी जी ने ही बीजेपी को खड़ा किया है। उन्हें दरनिकार नहीं किया जा सकता है। राम कोविद जी को राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाये जाने का समर्थन किया है और कहा कि वह बीजेपी के समर्पित कार्यकता है हमारी पार्टी सपा व बसपा की तरह नहीं है सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned