साध्वी निरजंना ज्योति के कार्यक्रम में सपा नेताओं की नारेबाजी, पुलिस ने लिया हिरासत में

Patrika Varanasi
  साध्वी निरजंना ज्योति के कार्यक्रम में सपा नेताओं की नारेबाजी, पुलिस ने लिया हिरासत में

छात्रसंघ उपाध्यक्ष ने लगाया कार्यक्रम में नहीं जाने देने का आरोप, जानिए क्या है कहानी


वाराणसी. हरिश्चन्द्र पीजी कालेज में छात्रसंघ कार्यक्रम में आयी केन्द्रीय राज्य मंत्री  साध्वी निरजंना ज्योति के कार्यक्रम में सोमवार को हंगामा हो गया। सपा नेता व छात्रसंघ उपाध्यक्ष गौरव रघुवंशी वह उनके समर्थकों ने नारेबाजी की। मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने छात्रनेता व उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया। छात्रसंघ उपाध्यक्ष का आरोप है कि पुलिस ने साजिश के तहत उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने से रोका है।

SP

हरिश्चन्द्र पीजी कालेज के छात्रसंघ भवन पर आमतौर पर सपा नेताओं का कब्जा रहता है। इस बार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) की महिला प्रत्याशी खुशबू सिंह ने पहली बार अध्यक्ष पद पर कब्जा किया है। इसके चलते छात्रसंघ समारोह में केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरजंना ज्योति को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया है। मंच पर मुख्य अतिथि पहुंच चुकी थी और इसी बीच छात्रसंघ उपाध्यक्ष गौरव रघुवंशी अपने समर्थकों के साथ सपा का नारा लगते हुए कालेज में गये। 

Sadhvi Niranjan Jyoti





सपा नेताओं के नारे लगाने से वहां पर हंगामा मच गया। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में सक्रिय सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने तुरंत ही छात्रसंघ उपाध्यक्ष एवं उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद कार्यक्रम आरंभ हो पाया।

देखे वीडियो:-

छात्रसंध उपाध्यक्ष ने पुलिस पर लगाये आरोप
छात्रसंघ उपाध्यक्ष ने पुलिस पर कार्यक्रम में शामिल नहीं होने देने का आरोप लगाया है। उपाध्यक्ष गौरव रघुवंशी का कहना है कि वह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें जबरदस्ती कार्यक्रम में शामिल होने से रोक दिया।
Police

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned