BREAKING-Uma Bharti ने दिया उपराष्ट्रपति पद के प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान

Patrika Varanasi
BREAKING-Uma Bharti ने दिया उपराष्ट्रपति पद के प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान

काशी विश्वनाथ मंदिर व शूलटंकेश्वर मंदिर में किया दर्शन, जानिए क्या है कहानी



वाराणसी/रोहनिया. सावन के दूसरे सोमवार को केन्द्रीय जल मंत्री उमा भारती ने रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर स्थित शूलटंकेश्वर मंदिर में जाकर भगवान शिव का दशर्न किया। उमा भारती ने देश की सुख व समृद्धि के लिए भी प्रभु से आर्शीवाद मांगा। इसके बाद उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर मत्था टेका। उपराष्ट्रपति पद को लेकर भी उमा भारती ने बयान दिया है।


उन्होंने कहा कि सावन में इस समय मैं धार्मिक यात्रा पर हूं। इसी क्रम में सावन के सोमवार को काशी में दर्शन करने के लिए आयी हूं। उन्होंने उपराष्ट्रपति पद पर वेंकया नायडू की उम्मीदवारी पर कहा कि पूरी पार्टी अपने उम्मीदवार के साथ है। राष्ट्रपति पद पर हमारे प्रत्याशी रामनाथ कोविंद की जीत तय है। राष्ट्रपति पद की तरह उपराष्ट्रपति पद पर भी हमारे प्रत्याशी भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने कह कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जो निर्णय करते है वह सोच व समझ कर ही करते हैं।

सेना के साथ है मेरी पूरी जिंदगी
सेना के प्रश्र पर केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि उनकी पूरी जिंदगी सेना के साथ है। हमारी सेना बहुत मजबूत है और सेना का मनोबल किसी तरह से नहीं टूटा है। सेना को कमजोर बोलने वाले खुद टूट जायेंगे। 

क्या साफ हो पायेगी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में गंगा
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में गंगा का साफ होना बहुत आवश्यक है। संसदीय चुनाव 2019 में विपक्ष के लिए गंगा बड़ा मुद्दा बनने वाली है। तीन साल बीत गये हैं और उमा भारती अभी गंगा को थोड़ा भी साफ नहीं कर पायी है। ऐसे में उमा भारती की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। फिलहाल वह धार्मिक यात्रा पर काशी आयी है, लेकिन लोगों के पास यही सवाल है कि आखिर गंगा कब साफ होगी।
यह भी पढ़े:-तो सीएम योगी आदित्यनाथ देंगे इस्तीफा, दूर हुई सबसे बड़ी बाधा

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned