पेट्रोल की जगह बांट रहे पानी, पेट्रोल पम्प वालों पर कसेगा शिकंजा

Vidisha, Madhya Pradesh, India
पेट्रोल की जगह बांट रहे पानी, पेट्रोल पम्प वालों पर कसेगा शिकंजा

मामले को विभाग के अधिकारियों ने जांच में ले लिया है। बताया जाता है कि सिरोंज चौराहे स्थित गोयल पेट्रोल पंप से वाहन चालक जगदीश शर्मा ने 10 लीटर पेट्रोल भरवाया था और पेट्रोल भरवाकर करीब एक किलोमीटर चला कि गाड़ी बंद हो गई


गंजबासौदा.
मंगलवार को सिरोंज चौराहे स्थित पेट्रोलपंप पर पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत एक वाहन चालक ने खाद्य विभाग के अधिकारियों से की है। जिसके बाद विभाग के अधिकारियों ने पंप के टेंकरों का बारीकी से निरीक्षण किया।

हालांकि जिन टेंकरों में पेट्रोल भरा हुआ था उसमें पानी नहीं मिला लेकिन जिस वाहन चालक ने गाड़ी में पेट्रोल भरवाया था उस वाहन के टेंक में काफी पानी मिला है। मामले को विभाग के अधिकारियों ने जांच में ले लिया है। बताया जाता है कि सिरोंज चौराहे स्थित गोयल पेट्रोल पंप से वाहन चालक जगदीश शर्मा ने 10 लीटर पेट्रोल भरवाया था और पेट्रोल भरवाकर करीब एक किलोमीटर चला कि गाड़ी बंद हो गई। जिसके बाद सहायक खाद्य आपूर्ति अधिकारी राजेश वर्मा ने शिकायतकर्ता के सामने ही पेट्रोल के सेपिंल लिए और जांच पड़ताल की है। वहीं पेट्रोलपंप के संचालक ने बताया कि कार के टेंक में भी पानी हो सकता है। शहर में ही एक दर्जन से ज्यादा पेट्रोलपंप हैं इन पेट्रोलपंपों पर न तो सुविधाएं हैं और न ही इन पंपों से मिलने वाले ईधन की कोई जांच पड़ताल होती है। खासतौर पर पचमा रोड और त्योंदा रोड पर स्थित लगी मशीने पुरानी हंै और इन पंपों पर ईधन भरवाने वाले  लोग कम ईधन देने की बात कही।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned