मुशर्रफ को वापस ला सकती है सत्ताधारी पीएमएल (नवाज)

shachindra shrivastava

Publish: Jul, 18 2017 01:48:00 (IST)

World
मुशर्रफ को वापस ला सकती है सत्ताधारी पीएमएल (नवाज)

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) परवेज मुशर्रफ को वापस देश लाने पर विचार कर रही है। पार्टी के दृष्टिकोण में बदलाव इस कारण से आया है कि वह संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) की सुप्रीम कोर्ट में जमा रिपोर्ट के बाद देश में मचे राजनीतिक उथल-पुथल को संतुलित करना चाहती है।   

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) परवेज मुशर्रफ को वापस देश लाने पर विचार कर रही है। पार्टी के दृष्टिकोण में बदलाव इस कारण से आया है कि वह संयुक्त जांच टीम (जेआईटी) की सुप्रीम कोर्ट में जमा रिपोर्ट के बाद देश में मचे राजनीतिक उथल-पुथल को संतुलित करना चाहती है।   


सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ है देश में माहौल
देश में इस समय सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ माहौल है क्योंकि जेआईटी ने देश के पहले परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दी है। पार्टी के कट्टरपंथी धड़े का मानना है कि मुशर्रफ को लाकर कोर्ट में प्रस्तुत करने से राजनीति परिदृश्य संतुलित हो जाएगा। जबकि पार्टी का दूसरा धड़ा मुशर्रफ को लाने का इस आधार पर विरोध कर रहा है कि उनको देश में लाने से वर्तमान के राजनीतिक हालात और खराब हो सकते हैं। 


शरीफ परिवार की जांच ईमानदारी से कर रही है जेआईटी
पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख रह चुके मुशर्रफ ने हाल ही में कहा था कि जेआईटी शरीफ परिवार की जांच ईमानदारी से कर रही है। उन्होंने कहा था कि अब भ्रष्ट लोगों का पर्दाफाश करने का समय आ गया है। सभी दलों के भ्रष्ट लोगों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned