scriptनिठारी कांड के आरोपी के घर चोरी, चोरों ने इन सामानों पर किया हाथ साफ | theft in the house of nithari killer moninder singh pandher in noida | Patrika News

निठारी कांड के आरोपी के घर चोरी, चोरों ने इन सामानों पर किया हाथ साफ

locationनोएडाPublished: Sep 24, 2018 06:36:27 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

एक प्रॉपर्टी डीलर के मुताबिक आज के समय में इस बंग्ले की कीमती 7 करोड़ रुपये है। साथ ही इस इलाके में जमीन की कीमत 90000 रुपये प्रति वर्ग मीटर है।

moninder singh pandher

निठारी कांड के आरोपी के घर चोरी, चोरों ने इन समानों पर किया हाथ साफ

नोएडा। निठारी कांड के मुख्य आरोपी मनिंदर सिंह पंधेर के बंगले से चोरी करने का मामला सामने आया है। पंधेर का यह दो मंजिला बंग्ला डी-5 नोएडा के सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में स्थित है। आपको बता दे कि इस बंग्ले की पास स्थित नाले से 8 बच्चों के नर कंकाल मिलने के बाद इसे 29 दिसंबर 2006 को यूपी पुलिस द्वारा सील कर दिया गया था। इसके बाद सीबीआई जांच में यह पाया गया था पंधेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली द्वारा इस बंग्ले में रेप के बाद 19 बच्चों की हत्या की गई थी।
यह भी पढ़ें

राष्ट्रीय ध्वज फेहराने पर पुलिस ने दर्ज की एफआर्इआर, जानिए क्यों


जांच एजेंसियों ने दावा किया था कि कुछ बच्चों को पंधेर ने पका कर खाया भी था। सोमवार को यह पाया गया कि इस बंग्ले के अंदर का सभी कीमती गायब है। जिनमें एसी पंखे और टीवी शामिल हैं। इससे पहले पिछले साल बंग्ले का मुख्य द्वार भी चोरी हो गया था। इसके अलावा बंग्ले के ग्राउंड फ्लोर का गेट भी गायब हो चुका है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब पुलिस ने इस बंग्ले को सील किया था तो इसके आस-पास लोहे के बड़े-बड़े बैरीकेड लगाए थे। कुछ समय बाद वह भी गायब हो गए। आपको बात दे कि निठारी कांड में आरोपी पंधेर व उसके नौकर सुरेंद्र कोली को पिछले साल 24 जुलाई को गाजियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत के द्वारा फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है। फिलहाल दोनों गाजियाबाद की ही डासना जेल में बंद हैं।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने किया था 50000 के इनाम का ऐलान, अगले ही दिन हो गया मामले का खुलासा


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को बंग्ले के अंदर से एसी, पंखे, टीवी, कपड़े और बाथ टब सहित सभी कीमती सामान गायब था। इस बंग्ले के बाहर आज भी खेलते हुए बच्चे इसके अंदर जाने से डरते हैं। गौरतलब है कि निठारी कांड के नाम से यह घटना पूरे देश में चर्चित हुई थी। एक प्रॉपर्टी डीलर के मुताबिक आज के समय में इस बंग्ले की कीमती 7 करोड़ रुपये है। साथ ही इस इलाके में जमीन की 90000 रुपये प्रति वर्ग मीटर है। हालांकि आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि यह बंग्ला मनहूस है कोई भी इसे खरीदना नहीं चाहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो