शौचालय जा रही नाबालिग का अपहरण के बाद कार सवार युवकों ने की दरिंदगी, जानकर हैरान रह गया परिवार- देखें वीडियो

-पीड़िता की मां का आरोप पुलिस ने नहीं की सुनवार्इ

By: Nitin Sharma

Published: 29 Mar 2019, 03:23 PM IST

नोएडा।सुबह के समय उठकर शौचालय जा रही नाबालिग का जबरन कार में अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है।पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ पहले भी एक बार इस तरह की घिघौनी हरकत की थी।लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें-Video: शिक्षकों की शर्मनाक करतूत आर्इ सामने, पढ़ार्इ की जगह बच्चों से करा रहे थे एेसा काम, अब वायरल हुआ वीडियो

शौचालय जाती पर जबरन कार में डालकर ले गये थे आरोपी

पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय लड़की अपनी मां और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ झुग्गी बस्ती में रहती है।उसके पिता का देहांत हो चुका है। 26 मार्च की सुबह लड़की शौचालय जा रही थी।उसी दौरान कार से आए दो लड़कों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और जबरन कार में बिठा लिया।लड़की को वे एक सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।आरोपियों के चंगुल से छूटकर लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची।साथ ही पूरी घटना की जानकारी दी।पीड़िता ने बताया कि उसके साथ फरमान मलिक और मोहम्मद इनाम नाम के दो लड़कों ने गलत काम किया है।पीड़िता ने बताया कि पहले भी इन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

मां का आरोप पुलिस ने नहीं की सुनवार्इ

पीड़िता की मां की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।आरोप है कि पहले पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने में हीलाहवाली कर रही थी, लेकिन मामला मीडिया में उछलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई। लेकिन आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned