scriptइस प्रत्याशी की हार-जीत को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट | 2 groups fought over win of lok sabha candidates | Patrika News
नोएडा

इस प्रत्याशी की हार-जीत को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

चुनावी चर्चा पर दो पक्षों में भिड़ंत
दोनो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
पुलिस ने पांच लोगों को लिया हिरासत में

नोएडाApr 18, 2019 / 02:16 pm

Ashutosh Pathak

demo pic

इस प्रत्याशी की हार-जीत को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

नोएडा। एक ओर देश भर में चुनावी माहौल है लोग हर गली, हर चौराहे पर चुनावी चर्चा कर रहे हैं। ऐसे में अपने-अपने समर्थकों की हार-जीत का दावा कर रहे हैं। इस बीच दो लोगों में जीत हार का करते-करते बहस हो गई और फिर दोनों में भयंकर मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया।
घटना नोएडा के दादरी बादलपुर थाना क्षेत्र की है, जहां भगवान सहाय छपरौला के पास बाइक की सर्विस कराने पहुंचे। जहां आसपास के 5 लोगों से चुनाव औऱ हार-जीत को लेकर उनकी बहस होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में बात बढ़ गई और आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। जिसके बाद पीड़ित ने लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो पक्षों से पांच लोगों को हिरासत मे ले लिया। हालाकि बाद में उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया। मामले के बारे में जानकारी देते हुए बादलपुर प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Noida / इस प्रत्याशी की हार-जीत को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो