अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी तेज रफ्तार कार से दो दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर- देखें वीडियो

Highlights

  • गाड़ी में बैठकर घूमने निकले थे तीनों दोस्त
  • सेक्टर-100 में अनियंत्रित होकर पलटी कार
  • हादसे में दो दोस्तों की मौत, एक की हालत गंभीर

नोएडा। शहर के सेक्टर 100 के पास रविवार तड़के एक तेज रफ़्तार कार टाटा टैगोर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार में सवार तीन दोस्तों में दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। राहगीरों ने हादसे के बाद मामले की जानकारी देकर पुलिस को देकर घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दो को मृतक घोषित कर दिया। जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया।

 

अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार, दो की मौत

जानकारी के अनुसार, हादसे की घटना रविवार सुबह करीब 4 बजे की है। यहां तेज रफ़्तार कार में सिद्धार्थ शर्मा निवासी नैनीताल उत्तराखंड, अजय चौधरी निवासी मेरठ और नोएड़ा के सेक्टर 45 निवासी धनश्याम ठाकुर गाड़ी में बैठकर घूमने निकले थे। वह सुबह करीब चार बजे सेक्टर 47 की रेड लाइट के पास ही पहुंचे थे कि यहां किसी तरह संतुलन बिगडऩे के बाद गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसा इतना भयंकर था कि कार में सवार सिद्धार्थ शर्मा और अजय की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घनश्याम की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है। वही सूचना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned