scriptVIDEO: कॉलेज, स्कूल के बाहर युवाओं को बेचते थे नशे का सामान, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार | 20 drug dealers arrested by noida police | Patrika News

VIDEO: कॉलेज, स्कूल के बाहर युवाओं को बेचते थे नशे का सामान, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Jul 15, 2019 09:55:49 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

नशीले पदार्थ का कारोबार करने वाले 20 गिरफ्तार
साढ़े सात किलो गांजा, 6 किलो डोडा, सवा किलो चरस बरामद
स्कूल-कॉलेजों के बाहर युवाओं को बेचते थे नशे का सामान

noida

कॉलेज, स्कूल के बाहर युवाओं को बेचते थे नशे का सामान, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के तहत नशीले पदार्थ का कारोबार करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी आरोपी युवाओं में नशे की लत लगाकर उन्हें नशे का सामान बेचते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से गाजा, चरस, डोडा बरामद किया है। वहीं पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि नशीले पदार्थ के कारोबारी इतनी मात्रा में यह मादक पदार्थ कहां से लाते थे और उनका पूरा खेल कहां से चल रहा था।
ये भी पढ़ें : Video: Ghaziabad Police करती रही एनकाउंटर, बदमाश कर गए महिला ग्राम प्रधान के बेटे की हत्‍या

पुलिस की गिरफ़्त खड़े इन 20 लोगों पर नशीले नशीले पदार्थ का कारोबार करने के आरोप है। एसएसपी ने बतया कि इस बात की लगातार शिकायत मिल रही थी कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के स्कूल और कॉलेजो नशे के कारोबारी सक्रीय है। शिकायत के बाद पुलिस की टीम सादी वर्दी में लगातार रेकी कर रही थी। शिकायत की सत्यता को परखने की बाद पुलिस की टीमों ने आपरेशन क्लीन के तहत 58 जगहों पर छापेमारी कर 20 लोगो को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके कब्जे से 7 किलो 500 ग्राम ख्वाजा 5 किलो 800 ग्राम डोडा 1 किलो 300 ग्राम चरस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि यह सभी अभियुक्त कॉलेज स्कूल यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट के बाहर नशीला पदार्थ भेजकर जिले में नशे को बढ़ोतरी दे रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो