नोएडा।अगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी देश की सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।वहीं लोगों के मन में भी सवाल उठ रहा है कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। इस पर लोग अलग अलग तरह के कयास लगा रहे हैं।वहीं चर्चा है कि अगर भाजपा के खिलाफ सभी पार्टियां गठबंधन कर जीत हासिल की।तो कांग्रेस के राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन सकते है। वहीं बसपा आैर सपा के ये कद्दावर नेता भी प्रधानमंत्री बनने की दावेदारी ठोक रहे है।उधर ज्योतिषाचार्यों ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा किया है। उन्होंने इसकी वजह भी बतार्इ है।

इस बीच ज्योतिषाचार्यों ने भी 2019 लोकसभा चुनाव और नए प्रधानमंत्री को लेकर भविष्यवाणी की है और बताया है कि आखिर 2019 के आम चुनावों में ताज किसके सिर सजेगा। आचार्य कृष्णकांत मिश्रा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगर कुंडली की बात करें तो उनकी वृश्चिक राशि की है और उनकी कुंडली में कुंडली में चन्द्रमा की महादशा में बुध का अंतर चल रहा है। जो कि 3 मार्च 2019 तक रहेगी।

इसके बाद उनकी कुंडली में केतु का आना होगा और यह पीएम मोदी के लिए भाग्य बदलने वाला साबित हो सकता है क्योंकि वृश्चिक लग्न वाली कुंडली में केतु लाभकारी होता है। तो यह कहा जा सकता है कि मार्च के शुरूआत से ही पीएम मोदी के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। जिसका फायदा उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव में होगा। इसका फायदा यह होगा कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

 

Ad Block is Banned