scriptये होंगे देश के अगले प्रधानमंत्री | Patrika News
नोएडा

ये होंगे देश के अगले प्रधानमंत्री

5 Photos
6 years ago
1/5

नोएडा।अगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी देश की सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।वहीं लोगों के मन में भी सवाल उठ रहा है कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। इस पर लोग अलग अलग तरह के कयास लगा रहे हैं।वहीं गठबंधन के साथ ही मोदी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव आैर मायावती में से किसी एक पर 2019 में प्रधानमंत्री पद संभालने का दावा किया जा रहा है।

2/5

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी पीएम बनाने के लिए पार्टी द्वारा कड़ी मेहनत की जा रही है।वहीं राहुल गांधी भी देश के अलग अलग हिस्सों का दौरा कर अपनी जीत पक्की करने में लगे है।

3/5

सपा और बसपा गठबंधन के कारण ही भाजपा को फूलपुर और गोरखपुर में हुए उपचुनाव हार का सामना करना पड़ा।वहीं कैराना और नूरपुर में भी बसपा ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा।जिसका फायदा सपा को मिला।एेसे में सपा की तरफ से लोकसभा चुनाव में जीत कर अखिलेश यादव को पीएम पद का उम्मीदवार होने का दावा किया जा रहा है।

4/5

वहीं महागठबंधन होने पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने ज्यादा सीटों की मांग की है। सीट मिलने के बाद उन्होंने गठबंधन करने पर सहमति दी है। वहीं अगर गठबंधन नहीं हुआ था। वह खुद पीएम पद की उम्मीदवार होगी।

5/5

अखिल भारतीय ज्योतिष संघ के अध्यक्ष ज्योतिषाचार्य अरुण बंसल ने नोएडा आने पर भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शनि की साढ़े साती चल रही है, जो उनके लिए बेहद लाभकारी है। इतना ही नहीं, उन्होंने दावा भी किया कि 2019 में होने वाले आम चुनाव में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। उनके साथ ही कुछ आैर ज्योतिषाचार्य भी नरेंद्र मोदी के एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने का दावा कर रहे है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.