scriptपुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल, दो बदमाश फरार, देखें वीडियो | 25 thousand awardee criminal arrested after encounter | Patrika News

पुलिस एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल, दो बदमाश फरार, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Mar 26, 2019 04:13:18 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है
-घायल बदमाश कि पहचान ताजिम पुत्र अलीहसन निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है

नोएडा। पुलिस और अपराध के रोकथाम के लिए गठित स्टार -1 टीम ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार होने में सफल हो गए। घायल बदमाश कि पहचान ताजिम पुत्र अलीहसन निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

नामांकन के दौरान कांग्रेस के इस बड़े नेता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस ने उसके पास से एक अपाचे बाइक, एक 32 बोर पिस्टल, 04 जिंदा कारतूस व 02 खोखे कारतूस बरामद किए हैं।पुलिस ने घायल ताजिम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस एनकाउंटर के बाद घायल हुए बदमाश ताजिम पर लूट, डकैती चोरी की घटनाओं में दो दर्जन से ज्यादा मामले नोएडा और एनसीआर के थानो में दर्ज़ हैं।
नोएडा के जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया की बदमाश ताजिम पर सूरजपुर थाना से 25 हजार का इनाम घोषित है। उसे इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर डॉ गुंजन का कहना है कि पुलिस ताज़ीम को लेकर आई थी, जो एनकाउंटर में घायल हुआ है। गोली सीधे पैर में लगी है। यहां इसका इलाज किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

नामांकन के दौरान ‘इन्होंने’ किया हमला तो मची ऐसी भगदड़, पुलिस वाले भी बचाते फिरे अपनी जान

एसएसपी का कहना है कि नोएडा के थाना फेज 3 पुलिस टीम टीपी नगर के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सफेद आपचे बाइक पर सवार तीन लड़के वाहन से गुजरे। पुलिस टीम ने जब जांच के लिए उन्हें रोकना चाहा तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की। जिसमे में एक बदमाश घायल हो गया। उसके दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया।
यह भी पढ़ें

मोदी की रैली से पहले अमित शाह वेस्ट यूपी के असंतुष्टों को मनाएंगे, फिर चुनावी रणनीति पर करेंगे मंथन

एसएसपी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान ताजिम के रूप में हुई है, जो लूट, डकैती चोरी की घटनाओं में दो दर्जन से ज्यादा मामले में वांछित चल रहा था। उस पर सूरजपुर थाना से 25 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस ने उसके पास से एक अपाचे बाइक, एक 32 बोर पिस्टल, 04 जिंदा कारतूस व 02 खोखे कारतूस बरामद किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो