script25 हजार के इनामी शार्प शूटर को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त | 25 thousand prize sharp shooter shot by police in encounter | Patrika News

25 हजार के इनामी शार्प शूटर को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

locationनोएडाPublished: Jun 21, 2021 04:11:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

हत्या और हत्या के प्रयास जैसे आधा दर्जन से अधिक मामले में वांटेड था शार्प शूटर साजिद

noida.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास जैसे आधा दर्जन से अधिक मामले में वांटेड 25 हजार के इनामी कुख्यात लुटेरे को मुठभेड़ के बाद घायल में गिरफ्तार किया है। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से देसी तमंचा, कारतूस व एक बाइक बरामद की है।
यह भी पढ़ें- जैन मंदिर से बेशकीमती मूर्तियां और चांदी के छत्र चोरी, सूचना मिलते ही दौड़े योगी के मंत्री

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि घायल बदमाश साजिद कस्बा दादरी मोहल्ला मेवातीयान का रहने वाला है। वह थाना दादरी मे हत्या के प्रयास के मामले वांटेड चल रहा था, जिस पर थाना दादरी से 25 हज़ार का इनाम घोषित है। यह शार्प शूटर है। हत्या, हत्या के प्रयास जैसे संगीन मुकदमों में यह जेल जा चुका है। आधा दर्जन से अधिक मुकदमे इस पर दर्ज है। इसके पास से तमंचा, कारतूस, संदिग्ध मोटरसाइकिल बरामद हुई है।
एडीसीपी ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस देर रात को डाढ़ा गोलचक्कर के पास सर्विस लेन पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो भागने लगे। पुलिस ने एक बदमाश को घेर लिया। अपने को घिरा देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस की गोली साजिद उर्फ भीड़ाऊ के पैर में लग गई और वह घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा। पुलिस ने फौरन उसे दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साजिद के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो