scriptनपुंसक कहने पर आया गुस्सा तो 3 युवकों ने कर दी बिजनेसमैन दोस्त की हत्या, गंगनहर में फेंका शव | 3 friends killed businessman for making joke | Patrika News

नपुंसक कहने पर आया गुस्सा तो 3 युवकों ने कर दी बिजनेसमैन दोस्त की हत्या, गंगनहर में फेंका शव

locationनोएडाPublished: Jul 14, 2020 12:26:43 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पहले डंडे से पीटा, फिर गला घोंटकर की हत्या
-आठ दिनों से गायब फ़ैक्टरी मालिक का शव मथुरा के पास गंग नहर से बरामद
-दो साथी गिरफ्तार, एक फरार

hatya-01.jpg
नोएडा। दोस्त को नपुंसक कह कर छींटाकसी करने पर तीन साथियों को इतना गुस्सा आया कि मिलकर युवक की पहले डंडे से पिटाई की और फिर गला घोट उसकी हत्या कर दी। तीनों ने शव को गंग नहर में फेंक दिया। कासना थाना पुलिस ने शव मथुरा के पास गंग नहर से बरामद कर उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों का एक साथी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में है। पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतक का मोबाइल, सोने की चेन आदि सामान बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

दफनाने से पहले परिजनों ने नहलाया कोरोना संक्रमित का शव, संपर्क में आए 121 लोग

दरअसल, ओमीक्रान-1 सेक्टर स्थित गौड़ अतुल्यम सोसाइटी निवासी आदित्य सोनी (22) के पिता की मृत्यु हो चुकी थी। आदित्य ही फैक्ट्री चलाता था। फ़ैक्टरी में ऑटो पार्ट्स फिनिशिंग का काम होता है। परिजनों का कहना है कि पांच जुलाई को आदित्य फ़ैक्टरी गया था। तभी उसे चाचा की दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में मौत की सूचना मिली। इसके बाद उसने अपनी मां व अन्य रिश्तेदारों को दिल्ली जाने की जानकारी कॉल और मेसेज कर दी। लेकिन आदित्य न तो दिल्ली पहुंचा और न ही वापस घर लौटा।
दोस्तों ने उगला सच

इस संबंध में आदित्य की माँ नीलू ने कासना कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि आदित्य को उसके दोस्तों के साथ देखा गया था। पुलिस ने शक के आधार पर आदित्य के दो दोस्त देव और पंकज को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने सच उगल दिया।
यह भी पढ़ें

जिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई गर्भवती निकली कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

दो भाई गिरफ्तार, एक साथी फरा

डीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि वारदात में गौड़ अतुल्यम सोसाइटी और उसी के ब्लॉक में रहने वाले देव भाटी और उसके भाई पंकज भाटी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि इनका एक साथी सनी फरार है। तीनों आरोपी आदित्य के साथी हैं। इन्होंने पांच जुलाई की रात एक साथ पार्टी की थी। देव की पिछले माह शादी हुई थी। पार्टी के दौरान मजाक में आदित्य ने उसे नपुंसक कह दिया। इस बात पर देव और अन्य भड़क गए। आरोप है कि तीनों ने पहले उसे डंडे से पीटा और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपियों ने ब्रेजा कार से शव मंडी श्यामनगर क्षेत्र में जमालपुर के पास नहर में फेंक दिया।
मथुरा से बरामद हुआ शाव

वहीं, एक पुराना शव मथुरा के बलदाऊ से बरामद किया गया है। जिसकी परिजनों ने आदित्य के रूप में पहचान कर ली है। आदित्य की लूटी गई शेवरेले कार, सोने की चेन, अंगूठी, कड़ा, राडो घड़ी बरामद किए गए हैं। डीसीपी ने बताया कि आरोपी देव और पंकज दोनों सगे भाई हैं। दोनों उसी सोसाइटी में रहते हैं जिसमें आदित्य रहता था जिसके चलते इनके बीच दोस्ती थी। 5 जुलाई को आदित्य और आरोपियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। पुलिस इस मामले में फरार आरोपी सनी की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो