अस्पताल से 34 कुत्ते-बिल्ली उठा ले गए दबंग, क्रुरता के आरोप में एक घर से कराए गए थे मुक्त, देेखें वीडियो

Highlights:

-थाना फेस टू में एक ऐसा मामला सामने आया है जो लगातार चर्चा का विषय बना हुआ

थाना क्षेत्र में जानवर चोरी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, वह भी एक-दो नहीं पूरे 34 जानवर

-जिन्हें एसपीसीए ने थाना फेस-2 पुलिस की मदद से सेक्टर-93 बी स्थित एक मकान से मुक्त कराया था

नोएडा। आपने लोगों के घरों से नगदी न जेवरात चुराने की खबरें अक्सर सुनी होंगी। लेकिन थाना फेस टू में एक ऐसा मामला सामने आया है जो लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। कारण, थाना क्षेत्र में जानवर चोरी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वह भी एक-दो नहीं पूरे 34 जानवर। जिन्हें एसपीसीए ने थाना फेस-2 पुलिस की मदद से सेक्टर-93 बी स्थित एक मकान से मुक्त कराया था और उन्हें सेक्टर 122 स्थित कृष्णा हॉस्पिटल में इलाज के लिए रखा था। दो गाड़ियों में सवार होकर आए लोग वेटनरी अस्पताल से 34 कुत्ते-बिल्लियों को उठाकर ले गए। संस्था की तरफ से इस संबंध में एक नाम दर्ज एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अब चुराए गए जानवरों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: BJP नेताओं पर अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगा घिरे MLA नंदकिशोर गुर्जर, मंत्री से लेकर विधायकों ने खोला मोर्चा

कैमरे में कैद तस्वीरों में जानवरों को चुराकर एक कार में भरते हुए लोगों को साफ देखा जा सकता है। एसपीसीए संस्था का आरोप है कि इन जानवरों को ज्ञानेंद्र नामक का युवक अपने साथियों के साथ कारों में चुराकर ले गया। एसपीसीए ने थाना फेस 3 में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें बताया गया है कि गुरुवार को संस्था ने 34 कुत्ते-बिल्लियों पर क्रुरता करने के आरोप में फेज टू कोतवाली में मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें : फीस बढ़ोतरी के विरोध में ABVP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, देखें Video:

इन जानवरों को सेक्टर 93 के ब्लॉक में एक मकान में पिंजरे में बंद करके रखा गया था और इन्हें बिना किसी अनुमति व लाइसेंस के बेचा जा रहा था। बरामद किए गए इन सभी जानवरों को सेक्टर 122 कृष्णा वेटनरी हॉस्पिटल के डॉक्टर अभिषेक नागर को सौंप दिया गया था। आरोप है कि अस्पताल में ज्ञानेंद्र नाम का युवक अपने दो साथियों के साथ कार में सवार होकर वहां आया और जानवरों को चोरी कर ले गया। उसे रोकने की कोशिश करने पर उसने देख लेने की धमकी दी। सीओ सेकेंड पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि एसपीसीए की शिकायत पर थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जानवरों और उनको चुराने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

Show More
Rahul Chauhan Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned