Good News: नोएडा में कोरोना के 4 मरीज हुए ठीक, दो को भेजा गया घर, दो आज किए जाएंगे डिस्चार्ज

Highlights:

-गुरुवार को नोएडा में कोरोना वायरस के तीन नए केस सामने आए हैं

-ग्रेटर नोएडा के जिम्स में आइसोलेशन में कोरोना पॉजिटिव का इलाज चल रहा है

-गौतमबुद्ध नगर जिले में अब तक 14 कोरोना के केस सामने आया है

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले में आए दिन बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस के केसों के बीच एक राहत भरी खबर आई है। दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जिम्स में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से चार के ठीक होने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है। जिनमें से दो को बुधवार को घर भेज दिया गया है, जबकि दो को आज डिस्चार्ज करने की बात स्वास्थ्य विभाग द्वारा कही जा रही है।

यह भी पढ़ें : Noida में तीन नए CoronaVirus पॉजिटिव मिलने के बाद ऐस गोल्फिअर सोसायटी और होटल सैंडल सील

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद इन्हें जिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां इनका इलाज किया जा रहा था। वहीं 14 दिन बाद इन मरीजों की दोबारा से जांच कराई गई। जिसमें इनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद बुधवार को दो मरीजों को घर भेज दिया गया है, जबकि दो को आज भेज दिया जाएगा। फिलहाल इन्हें 15 दिन तक घर में ही आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार के लिए हाथरस से साइकिल पर चला युवक, मेरठ में पुलिस ने किया मना तो बैठ गया धरने पर

नोएडा में तीन नए केस आए सामने

गौरतलब है कि गुरुवार को नोएडा में कोरोना वायरस के तीन नए केस सामने आए हैं। जिन्हें ग्रेटर नोएडा के जिम्स में आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं गौतमबुद्ध नगर में कुल 14 कोरोना पॉजिटिव केस अब तक सामने आ चुके हैं। वहीं इस कड़ी में जिलाधिकारी द्वारा सेक्टर-150 स्थित एक सोसायटी व सेक्टर- 135 स्थित एक होटल को 28 मार्च तक के लिए सील कर दिया गया है।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned