क्रिकेट ग्राउंड पर 9वीं के छात्र को पड़ा दिल का दौरा, मौके पर मौत

क्रिकेट ग्राउंड पर 9वीं के छात्र को पड़ा दिल का दौरा, मौके पर मौत
disputes in the cricket world in 2016

sandeep tomar | Publish: Dec, 26 2016 02:44:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

मृतक छात्र स्कूल में होन वाले मैच के लिए अभ्यास कर रहा था

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में क्रिकेट खेलने के दौरान एक 9वीं के छात्र की मौत हो गई। छात्र जब वार्मअप कर रहा था तभी उसके सीने में दर्द उठा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि छात्र के दिल में बचपन से ही छेद था लेकिन इस बीमारी का इलाज कराया गया था। ग्रेनो के सेक्टर स्वर्णनगरी में क्रिकेट खेलने के दौरान छात्र के साथ ये हादसा हुआ।

डॉक्टरों ने ​नहीं किया था हार्ड वर्क

परिजनों की मानें तो आॅपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने हार्ड वर्क करने से मना कर दिया था। ऐच्छर पुलिस चौकी इंचार्ज यतेंद्र यादव के अनुसार सूरजपुर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित गुलिस्तानपुर निवासी अक्षय कुमार शर्मा (16 साल) नॉलेज पार्क के धर्म पब्लिक स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता था। मंगलवार को स्कूल में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट में अक्षय भी खेलने वाला था।

मैदान पर ही हो गई मौत

उसी टूर्नामेंट के लिए सभी छात्र बीते छह दिनों से अभ्यास कर रहे थे। रविवार सुबह करीब 9 बजे अक्षय अपने दोस्तों के साथ नॉलेज पार्क थाने के सामने स्थित खाली ग्राउंड पर अभ्यास करने पहुंचा। ग्राउंड में पानी भरा होने के कारण वह स्वर्णनगरी सेक्टर स्थित पार्क में पहुंचे। बॉलिंग अभ्यास से पहले अक्ष्य ने वार्मअप के लिए ग्राउंड में दौड़ लगानी शुरु की और उसके बाद व्यायाम करने लगा। इसी दौरान उसके सीने में अचानक दर्द होने लगा। अक्षय के दोस्त उसे जल्दी से कैलाश अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned