script8 सितंबर 2018 आज का मीन राशिफल : जानें आज का दिन मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा, क्या करना आज है अपशकुन | Aaj ka Meen rashifal 8 September 2018 Today Pisces Horoscope | Patrika News

8 सितंबर 2018 आज का मीन राशिफल : जानें आज का दिन मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा, क्या करना आज है अपशकुन

locationनोएडाPublished: Sep 08, 2018 08:41:12 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Aaj ka Meen Rashifal 08 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल, Today Pisces Horoscope, आज का मीन राशिफल, आज मीन राशि वालों का दिन बहुत नहीं लेकिन सामान्य से अच्छा रहने वाला है। अगर मीन राशि वालों को दोपहर के बाद कोई अच्छी खबर मिल सकती है। विस्तार से जाने…

Rashifal

राशिफल

नोएडा। मीन राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 8 सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 8 सितंबर 2018 के मीन राशिफल के स्पेशल अंक में।
ये भी पढ़ें : आज का राशिफल वृष राशिफल 8सितंबर 2018 | aaj ka Rashifal Vrish Rashi

8 सितंबर 2018 आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा-

आज मीन राशि वालों का दिन बहुत नहीं लेकिन सामान्य से अच्छा रहने वाला है। अगर मीन राशि वालों को दोपहर के बाद कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मीन राशी वालों के व्यापारियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज आप को व्यापार में कोई लाभ मिलेगा। ऑफिस आ नौकरी करने वाले के लिए आज का दिन थोड़ा व्यस्त और तनाव भरा रह सकता है। वैसे मीन राशि वालों को अकेले रहना ज्यादा पसंद रहता है लेकिन अगर परेशान हैं तो अपने किसा अच्छे मित्र से अपनी बातों को शेयर कर सकते हैं।
आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 8 सितंबर 2018 का दिन-

अगर कोई बात आपको परेशान कर रही है तो आप अपनी पत्नी से शेयर कर सकते हैं। परेशानी दूर होने में मदद मिलेगी। मीन राशि वालों के प्रेम संबंध में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है।
8 सितंबर 2018 मीन राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

मीन राशि वालों के लिए आज का शुभ रंग जामुनी है। घर से बाहर जा रहे हैं तो निकलने से पहले पीनी में शहद डालकर पी कर निकलें। काम जरूर बनेंगे। मीन राशि के जातक कल खाने में बेसन का प्रयोग जरुर करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो