scriptआज का मीन राशिफल, 18 सितंबर 2018: जानें आज का दिन मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा | Aaj ka Meena rashifal 18 September 2018 Today Pisces Horoscope | Patrika News

आज का मीन राशिफल, 18 सितंबर 2018: जानें आज का दिन मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 17, 2018 03:33:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जानिए-मीन राशि का राशिफल और जानें कैसा रहेगा आज का दिन, Pisces Horoscope Today 18 September 2018, आज का मीन राशिफल, 18 सितंबर2018

meen rashifal

आज का मीन राशिफल, 7सितंबर 2018: जानें आज का दिन मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

नोएडा। मीन राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 18सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 18 सितंबर 2018 के मीन राशिफल के स्पेशल अंक में।
ये भी पढ़ें: आज का राशिफल मेष राशि | aaj ka Rashifal Mesh Rashi

18 सितंबर 2018 आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा-

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ ज्यादा खास नहीं है। आज आप घर पर भी काफी व्यस्त रहेंगे और ऑफिस में भी। मीन राशि वालों के लिए आज खास ये है कि आज आप टेंशन फ्री रहेंगे। आपने सभी पुराने कार्य निपटा लेंगे। परिवार और बच्चों को भी समय दे पाएंगे। थोड़ा भाग दौड़ ज्यादा हो सकती है। बाहर घूमने जाने का भी संयोग बन रहा है। बिजनेस करने वालों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है। आप भी कहीं बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं।
ये भी पढ़ें: आज का वृषभ राशिफल, 18 सितंबर 2018: जानें आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 18 सितंबर 2018 का दिन-

आज मीन राशि वालों का दिन काफी अच्छा गुजरेगा। आज आप ज्यादा समय अपने परिवार के साथ ही बिताएंगे। किसी धार्मिक कार्य में भी शामिल हो सकते हैं।
18 सितंबर 2018 मीन राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

मीन राशि वालों के सबसे अच्छा है आप किसी भी परिस्थिती को संभाल लेते हैं। इसलिए आप किसी भी मुश्किल का हिम्मत से साथ मुकाबला कर सकते हैं। मीन राशि के लोगों आज बंदर को चने खिलाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो