script

11 September 2018 Aaj Ka Mesh Rashifal : आज का मेष राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 11, 2018 11:56:41 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Aaj ka Rashifal 12 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल, Choose your rashi from the list below to view Today Horoscope of Arise, मेष, Taurus, व्रषभ, Gemini,मिथुन, Cancer, कर्क, Leo, सिंह, Virgo, कन्या, Libra, तुला, Scorpio, वृश्चिक, Sagittarius,धनु, Capricornus, मकर, Aquarius,कुंभ, Pisces, मीन

नोएडा। मेष राशि चक्र की पहली राशि है और इसका स्वामी ‘मंगल’ है। मेष जातकों के अन्दर धन कमाने की अच्छी योग्यता होती है, उनको छोटे काम पसंद नहीं होते हैं, उनके दिमाग में हमेशा बडी बडी योजनायें ही चक्कर काटा करती है, संगठन कर्ता, उपदेशक, अच्छा बोलने वाले, कम्पनी को प्रोमोट करने वाले, रक्षा सेवाओं में काम करने वाले, पुलिस अधिकारी, रसायन शास्त्री, चिकित्सिक होते हैं, खराब ग्रहों का प्रभाव होने के कारण गलत आदतों में चले जाते हैं, और मार-काट या दादागीरी वाली बातें उनके दिमाग में घूमा करतीं हैं, और अपराध के क्षेत्र मे प्रवेश कर जाते हैं। लेकिन आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा है, मेष राशि करियर, मेष राशि के भाग्य में प्रेम, नौकरी के लिए कैसा रहेगा 11 सितंबर का दिन, जाने विस्तार से…
आज का दिन मेष राशि वाले के लिए काफी व्यस्त रहेगा। ऑफिस में भी आज आप काफी व्यस्त रहेंगे। जिसकी वजह से आज स्वास्थ्य पर भी प्रभाव पड़ सकता है। इसलिए जरूरी है कि काम के चक्कर में अपना भी ध्यान रखें। मेष राशि के जातक जो व्यापार में करते हैं उन्हें आज रोज अपेक्षा कम लाभ होगा। लेकिन ज्यादा चिंता नहीं करें। आने वाले दिनों में बेहतर योग है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ है पढ़ाई के साथ-साथ नौकरी ढ़ूढ रहे लोगों के लिए आज कुछ आच्छा होने के संकेत हैं।
ये भी पढ़ें: Hartalika Teej 2018: 12 सितंबर को सिर्फ 2 घंटे 29 मिनट तक है पूजा करने के लिए शुभ-मुहूर्त

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 11 सितंबर 2018 का दिन-

आज मेष राशि वालों की लव लाइफ काफी अच्छी रहेगी। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ पल बिताने की सोच रहें हैं तो आज का दिन तुला, कुंभ और मकर राशि का पार्टनर हो तो साथ न जाएं। पति-पत्नी के लिए आज का दिन अच्छी है लेकिन दोनों आज काफी व्यस्त रहेंगे।
मेष राशि वालों के लिए शुभ रंग हल्दी रंग हैं। मेष राशि के जातक व्यापार को आगे बढ़ाने और लाभ कमाने के लिए आप गणेश चतुर्थी के पहले ही दिन गणेश जी की मूर्ती स्थापना करें और दस दिन तक पूजा करें।

ट्रेंडिंग वीडियो