script11 September 2018 Aaj Ka Kumbh Rashifal : आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा | Aaj Ka Rashifal 11 September 2018: Aaj ka Kumbh rashifal, Today Aquari | Patrika News

11 September 2018 Aaj Ka Kumbh Rashifal : आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 11, 2018 11:47:27 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Aaj ka Rashifal 12 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल, Choose your rashi from the list below to view Today Horoscope of Arise, मेष, Taurus, व्रषभ, Gemini,मिथुन, Cancer, कर्क, Leo, सिंह, Virgo, कन्या, Libra, तुला, Scorpio, वृश्चिक, Sagittarius,धनु, Capricornus, मकर, Aquarius,कुंभ, Pisces, मीन
 

kumbh rashifal

Aaj Ka Rashifal 7 September 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

नोएडा। कुंभराशि के लोग मूल रूप से मजबूत और आकर्षक व्यक्तित्व के अधिकारी होते हैं। कुंभ राशि के लोग दो प्रकार के होते हैं:- एक शर्मीली, संवेदनशील, कोमल और धैर्य और अन्य विपुल, जीवंत और दिखावटी है, कभी कभी निरर्थक व्यापार का लबादा के तहत उनके चरित्र की काफी गहराई छुपा। दोनों प्रकार के अपने अलग अलग तरीकों में मजबूत इच्छाशक्ति, सशक्त और मजबूत प्रतिबद्धता है, वे आम तौर पर काफी ईमानदार होते हैं। 11 सितंबर यानी आज का दिन Kumbh Rashi वालों के लिए कैसा रहेगा, कुंभ राशि वालों का आज उनके प्यार से मुलाकात होगी या नहीं, व्यापार में लाभा के क्या बन रहे हैं योग, कुंभ राशि वाले करियर में आज कितना रहेंगे सफल जाने आज के कुंभ राशि फल में….
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। लेकिन आज कुंभ राशि के लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। कुंभ राशि के जातक अाज व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ उपाय करके लाभ पा सकते हैं। नौकरी करने वाले लोग आज आलस का शिकार रहेंगे। आज आपका काम में मन नहीं लगेगा। महिलाओं के लिए जरूरी है की अपने आप का ध्यान रखें।
ये भी पढ़ें : Ganesh Chaturthi 2018: गणेश महोत्सव के लिए के लिए बाजारों में मूर्तियों के दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 11 सितंबर 2018 का दिन-
कुंभ राशि वालों का वैवाहिक जीवन काफी अच्छा रहने वाला है। पति-पत्नी मिलकर आज कुछ खास योजना बना सकते हैं। आज का दिन प्रेमी जोड़ों के लिए भी काफी अच्छा है। लेकिन किसी बात को लेकर थोड़ा परेशान भी रह सकते हैं।
आज कुंभ राशि वालों के लिए शुभ रंग पीला है। अगर किसी काम में बार-बार बाधा आ रही है या कोई चीज आपको भयभीत कर रही है तो बजरंग बाण का पाठ करें। वहीं व्यापारी लाभ कमाने के लिए बुरी नजर से बचने के लिए दुकान या व्यापार शुरू करने से पहले करीब एक लीटर पानी में हल्दी और नीम की पत्ती डालकर उबाल लें और घर या दुकान के बाहर दरावजों के दोनों और डाल दें।

ट्रेंडिंग वीडियो