script25 सितम्बर 2018 आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा | Aaj Ka Rashifal 25 September 2018: Aaj ka Kumbh rashifal, Today Aquari | Patrika News

25 सितम्बर 2018 आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 25, 2018 05:43:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जानिए क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे। आईए horoscope के आईने से जानते हैं भविष्य, Aaj ka Rashifal 25 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल, Choose your rashi from the list below to view Today Horoscope of Arise, मेष, Taurus, व्रषभ, Gemini,मिथुन, Cancer, कर्क, Leo, सिंह, Virgo, कन्या, Libra, तुला, Scorpio, वृश्चिक, Sagittarius,धनु, Capricornus, मकर, Aquarius,कुंभ, Pisces, मीन

नोएडा। कुंभ राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 25सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। कुंभ राशि करियर, दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 25सितंबर 2018 के कुंभ राशिफल के स्पेशल अंक में।
ये भी पढ़ें : 2 October Gandhi jayanti पर विशेष, पढ़े स्पीच और निबंध

25 सितंबर 2018 आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा- aaj ka Rashifal Kumbh Rshi:
आज कुंभ राशि वालों का दिन सामान्य से कम अच्छा रहेगा। लेकिन घर में आपका समय काफी अच्छा गुजरेगा। आज किसी भी काम में परिवार का सहयोग मिलेगा। कुंभ राशि वालों के लिए जरूरी है कि अपने कंफर्ट जोन से बाहर आएं और जो भी नया करने की सोच रहे हैं उसे हिम्मत के साथ करें। असफलता के डर को अंदर से निकाल दें। तभी अपने मार्ग को प्रशस्त कर पाएंगे। व्यापार में आज लाभ कम होगा। लेकिन आने वाले वाले समय में शुभ संकेत बन रहे हैं।
ये भी पढ़ें : आज का राशिफल , 25 सितंबर 2018: जानें आज का दिन मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 25 सितंबर 2018 का दिन-
आज आपको कुछ भी बोलने से पहले थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है। आपस में किसी बात को मुद्दा न बनाएं। इससे बच्चों पर भी बुरा असर पड़ेगा। किसी भी मनमुटाव को लंबा नहीं खिंचे।
ये भी पढ़ें : आज का राशिफल, 25 सितंबर 2018: जानें आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

25 सितंबर 2018 कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

आज कुंभ राशि वालों के लिए शुभ रंग गुरूवा है। घर से बाहर निकलने से पहले गाय को गुड़ चना खिलाकर निकले। हनुमान चालिसा पढ़ें और 108 बार सीता राम का नाम जपें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो