script

Aaj Ka Rashifal 3 October 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Oct 02, 2018 03:11:51 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal Kumbh
जानिए –कुंभ राशि का राशि फल और जानें कैसा रहेगा आज का दिन, Aquarius Horoscope Today 3 October 2018, आज का कुंभ राशिफल, 3 October 2018

aaj 5 rashi par sankat, dekhen rashifal

aaj 5 rashi par sankat, dekhen rashifal

नोएडा। कुंभ राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 30 सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। कुंभ राशि करियर, दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए3 अक्टूबर 2018 के कुंभ राशिफल के स्पेशल अंक में।
ये भी पढ़ें : Navratri 2018 sharadiya navratri :इस बार नवरात्रि पर देवी मां की रहेंगी विशेष कृपा, इस विधि से करें कलश स्थापना

3 अक्टूबर 2018 आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा- aaj ka Rashifal Kumbh Rshi:
आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। आज ऑफिस में भी आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपको दफ्तर में थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। कोई आपका खास ही आपको परेशान करने की कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन आप अपनी मेहनत से आगे बढ़कर खुद को साबित कर सकते हैं।
ये भी पढ़ें : Shardiya Navratri 2018: जानिए कब से है शुरू हो रहा है शारदीय नवरात्र और व्रत करने की तारीख

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 3 अक्टूबर 2018 का दिन-
आज आपका दिन काफी व्यस्त रहने वाला है इसलिए परिवार को वक्त कम दे पाएंगे। लेकिन कुंभ राशि की लव लाइफ काफी अच्छी रहने वाली है और किसी रोमांटिक डिनर पर जा सकते हैं।
3 अक्टूबर 2018 कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

कुंभ राशि वाले थोड़ा आज धैर्य रखें। कई बार किसी स्थान पर बोलने से ज्यादा चुप रहकर आप मामला सुलझा सकते हैं। आज कुंभ राशि वालों के लिए शुभ रंग गुलाबी है। आज आप गरीबों में फल वितरित करें।

ट्रेंडिंग वीडियो