script

Aaj Ka Rashifal 9 September 2018: आज का कुंभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

locationनोएडाPublished: Sep 08, 2018 03:49:45 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जानिए –कुंभ राशि का राशि फल और जानें कैसा रहेगा आज का दिन, Aquarius Horoscope Today 7 September 2018, आज का कुंभ राशिफल, 7सितंबर 2018

 zodiac sign

zodiac sign

नोएडा। कुंभ राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 9सितंबर का दिन, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। कुंभ राशि करियर, दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 9सितंबर 2018 के कुंभ राशिफल के स्पेशल अंक में।
9 सितंबर 2018 आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा-

आज कुंभ राशि के लोगों के पहले के सभी अटके कार्य पूरे होंगे। कुंभ राशि के लोगों का करियर भी आज अच्छा रहने के संकेत हैं। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को सलाह है कि आप ज्यादा अच्छा के चक्कर में मौका न गवाएं। कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। आज व्यापार में आपको लाभ के संकेत हैं। लेकिन किसी अपने से धोखा मिल सकता है। पढ़ाई कर रहे छात्रों को लिए भी आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा। लेकिन एकाग्र होकर पढ़ा करें सफलता मिलेगी। साथ ही मा-बाप के लिए जरूरी है कि कुंभ राशि के बच्चे पर आज ज्यादा दबाव न डाले।
आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 9 सितंबर 2018 का दिन-

आज कुंभ राशि वालों का वैवाहिक जीवन तनाव पूर्ण रहेगा। बच्चों के पढ़ाई करियार को लेकर आप चिंतित रहेंगे। इसी वजह से पति पत्नी के बीच तनाव हो सकता है। अब बात कुंभ राशि के प्रेम संबंधों की आज आपकी पुराने प्यार से मुलाकात हो सकती है। आप अगर चाहते हैं तो एक नए रिश्त की पहल कर सकते हैं।
9 सितंबर 2018 कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

कुंभ राशि के लिए आज का शुभ रंग हल्का हरा है। आज आप सुबह 11 बजे तक कोई भी नमक का खाना नहीं खाएं। दोपहर बाद आप नमक का खाना खा सकते हैं। आज अगर आप घर से बाहर जाने की सोच रहे तो शाम तक वापस आ जाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो