scriptAAP का पलटवार, ‘पीएम मोदी ने अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने का काम किया’ | aam aadmi up prabhari sanjay singh on pm modi statement | Patrika News

AAP का पलटवार, ‘पीएम मोदी ने अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने का काम किया’

locationनोएडाPublished: Mar 28, 2019 06:34:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-संजय सिंह ने कहा कि हाईकोर्ट बेंच की मांग पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोग काफी समय से कर रहे हैं
-प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेरोजगारों को नौकरी देने के बजाय उनके ऊपर लाठियां चलवाई हैं

नोएडा। आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मेरठ सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कि दलित, पिछड़ों, मुसलमानों, नौजवानों, किसानों के गठजोड़ से घबराए मोदी उसको शराब की संज्ञा दे रहे हैं। ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है। उत्तर प्रदेश की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाया, इसके बावजूद उन्होंने उत्तर प्रदेश के विकास के लिय कोई काम नहीं किया।
यह भी पढ़ें

मेरठ में गरजे पीएम मोदी, मायावती और गेस्ट हाउस कांड पर कह दी बड़ी बात

संजय सिंह ने कहा कि हाईकोर्ट बेंच की मांग पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोग काफी समय से कर रहे हैं। उनकी इस जायज मांग को भाजपा हमेशा नजरअंदाज करती रही और गुरुवार को मोदी की रैली के दौरान सैंकड़ों वकील अपनी आवाज को उन तक पहुंचना चाहते थे, तब प्रधानमन्त्री ने उन सभी वकीलों को गिरफ्तार करा दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को इसी तरह से दबाने और कुचलने का काम किया है।
यह भी पढ़ें

मोदी ने पूछा- बहन जी, अखिलेश आैर अजित सिंह ने क्यों उन्हें चिट्ठी नहीं लिखी!

बीजेपी सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने कहा कि गन्ना किसानों के लंबे संघर्षों के बावजूद भी उनका बकाया भुगतान नहीं हुआ है। किसान को लागत मूल्य न मिल पाने के कारण अपनी फसलों को सडक पर फेंकने के लिए मजबूर होना पड़ा। नौजवान रोजगार के लिए आये दिन आन्दोलन करते रहे, महिलाएं, बेटियां अपनी अस्मिता को बचाने के लिय चीखती चिल्लाती रहीं तब कहाँ थे प्रधानमन्त्री मोदी ? चुनाव के समय ही जनता इनको याद आती है और चुनाव जीतने के बाद अंबानी और अडानी की गोद में जाकर बैठ जाते है। इस बार जनता भाजपा की असलियत को अच्छी तरह से जान चुकी है, जनता इनके जुमलेबाजी में नहीं फसेगी।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने पीएम मोदी के सामने कह दी यह बात तो लोग भी लगाने लगे नारे

वहीं आप के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेरोजगारों को नौकरी देने के बजाय उनके ऊपर लाठियां चलवाई हैं। अपने वोट की ताकत से उत्तर प्रदेश का एक-एक नौजवान इस चुनाव में अपने साथियों के बहे खून की बूंद-बूंद का हिसाब लेगा और मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो