scriptश्री देवी की मौत पर आमिर खान के भाई ने दिया बड़ा बयान | Aamir Khan's brother Faisal Khan gave statement on death of Shree devi | Patrika News

श्री देवी की मौत पर आमिर खान के भाई ने दिया बड़ा बयान

locationनोएडाPublished: Mar 05, 2018 11:55:10 am

Submitted by:

lokesh verma

फैसल खान ने कहा, मीडिया ने कराया बोनी कपूर का ट्रायल

noida
नोएडा. श्री देवी की दुबई में मौत को लेकर अमरोहा में फिल्म अभिनेता और आमिर खान के भाई फैसल खान ने बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी की मौत के बाद उनके पति बोनी कपूर का ट्रायल मीडिया की वजह से हुआ है। उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी के निजी जीवन में इतनी ताकझांक नहीं करनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

बाथरूम में न्यूड मिले कपल के शव, पुलिस के लिए मौत बनी रहस्य

अमरोहा के आजाद मार्ग स्थित एक होटल में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मीडिया की कार्यप्रणाली पर ही सवाल खड़े कर दिए। श्रीदेवी की मौत के मामले में उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि ये फिल्मी दुनिया के लिए बड़ा नुकसान है। वहीं इस मामले में बोनी कपूर पर उठ रहे सवालों के बारे में कहा कि उनसे पूछताछ किया जाना या उन पर शक करना केवल मीडिया की देन है। किसी के निजी जीवन में मीडिया को ताकझांक नहीं करनी चाहिए। मीडिया तिल का ताड़ बनाकर टीआरपी बढ़ाने का काम करती है। अगर हम देशवासी इन मामलों में ही उलझे रहेंगे तो कभी विकास नहीं कर सकते।
यह भी पढ़ें

यात्रीगण कृपया

ध्यान दें! मेगा ब्लॉक की वजह से ये ट्रेनें रहेंगी रद्द

इस दौरान उन्होंने शकील अमरोहवी की फिल्म कानून क्या करेगा के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुमन नेगी और अली खान स्टारर यह फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अमरोहा, देहरादून, शिमला व मुंबई में होगी। साथ ही बताया कि उनकी आगामी फिल्म चिनार भी कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो