scriptयोगी सरकार के बजट पर बिफरे ‘आप’ सांसद संजय सिंह, जमकर साधा निशाना | aap mp sanjay singh on yogi government budget 2021 | Patrika News

योगी सरकार के बजट पर बिफरे ‘आप’ सांसद संजय सिंह, जमकर साधा निशाना

locationनोएडाPublished: Feb 23, 2021 10:45:47 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मरेठ में होने वाली अरविंद केजरीवाल की महापंचायत के लिए समर्थन जुटा रहे संजय सिंह
-नोएडा में आकर भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना
-योगी सरकार को हर मोर्चे पर बताया फेस

sanjay.jpg
नोएडा। मेरठ में 28 फरवरी को होने वाली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की किसान महापंचायत रैली में लोगों का समर्थन जुटाने के लिए आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधा और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा घोषित किए गए साढ़े पांच लाख करोड़ के बजट को लफाजी का बजट बताया। संजय सिंह ने साढ़े पांच लाख करोड़ के उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को एक निराशा पैदा करने वाला बजट बताया और कहा कि उस बजट में दावे बड़े-बड़े हैं, लेकिन जमीन पर कुछ किया नहीं।
यह भी पढ़ें

1 मार्च से खुलेंगे कक्षा 1 से 5 तक के स्कूल, 11 महीने बाद खास तरीके से होगा छात्रों का स्वागत

उन्होंने कहा कि 4 साल में उद्योग लगाए नहीं, 4 साल में रोजगार बढ़ाया नहीं, कोरोना के टाइम का बखान वो कर रहे हैं। लोगों के भूतों की जांच की गई, व्यक्ति मौजूद नहीं। कोरोना की जांच की रिपोर्ट आ गई है, उसमें घोटाला किया गया। 800 का ऑक्सिमिटर 5000 में खरीदा गया। सोलह सौ का थर्मामीटर तेरा हजार में खरीदा गया। जो खाने के नाम पर, ट्रांसपोर्ट के नाम से पैसे निकाले गए, उसमें भ्रष्टाचार किया गया। जूता मोजा जो बच्चों को दिया जाता है, सरकारी स्कूलों में, उसमें घोटाला हुआ है। 4 साल में उत्तर प्रदेश की जनता ने घोटाला देखा है। अपराध देखा है, माताओं बहनों की सुरक्षा के साथ जबरदस्त खिलवाड़ हो रहा है।
यह भी देखें: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में कराई जमीन की रजिस्ट्री

संजय सिंह ने कहा कि हाथरस कांड हुआ। उन्नाव कांड हुआ। तमाम कांड हुए हैं, तो इसलिए योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है और बजट जो है, उसमें रोजगार के लिए कुछ नहीं है। गन्ना किसानों के लिए कुछ नहीं, इस देश की माताओं बहनों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं और आप कह रहे है कि आय दोगुना करेंगे किसान की, लेकिन गन्ना किसान का ₹18000 करोड़ बाकी है, उसका अब तक भुगतान आपने नहीं किया। इसलिए हम लोग यह मान कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में जो सरकार है, उसको नैतिक अधिकार सत्ता में रहने का अधिकार नही है। योगी जी हर मोर्चे पर फेल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो