scriptप्रेमिका के पिता को गोली मारने का आरोपी प्रेमी साथी संग गिरफ्तार | accused of shooting girlfriend's father arrested | Patrika News

प्रेमिका के पिता को गोली मारने का आरोपी प्रेमी साथी संग गिरफ्तार

locationनोएडाPublished: Apr 19, 2021 02:16:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

नोएडा सेक्टर-50 मेट्रो स्टेश्न के पास प्रेमिका के पिता को गोली मारने का आरोपी प्रेमी और उसका साथी गिरफ्तार, एक फरार

noida2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने बीते 14 अप्रैल को सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन के पास हत्या के प्रयास के मामले का खुलासा करते हुए पीड़ित की बेटी के प्रेमी व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के पिता को गोली मारी थी। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है।
यह भी पढ़ें- इंस्पेक्टर की कोठी में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने महिला समेत तीन काे किया गिरफ्तार

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया की नोएडा सेक्टर-51 होशियारपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार माली हैं। वह 14 अप्रैल की सुबह अपनी मोपेड से सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन के पास से गुजर रहे थे। इसी बीच पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने कृष्ण की कमर में गोली मार दी थी। पुलिस ने उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। इस मामले में घायल की पत्नी ने सेक्टर-49 थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था।
पुलिस को तफ्तीश के दौरान होशियारपुर निवासी राहुल और उसके साथी प्रवेंद को सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और घटना के समय आरोपी प्रवेंद्र द्वारा पहना हुआ हेलमेट बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि वह पीड़ित कृष्ण की बेटी से प्यार करता है। कृष्ण कुमार ने बेटी की शादी बरेली में तय कर दी है। इससे नाराज होकर उसने अपने दोस्त प्रवेंद्र और अंकित के साथ मिलकर कृष्ण कुमार की हत्या करने के इरादे से उन्हें गोली मारी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। इस वारदात में शामिल सोरखा निवासी अंकित फरार है। उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो