scriptघर से निकलते ही अधिवक्ता की गोलियों से भूनकर हत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप | Advocate murdered by roasting outside the house | Patrika News

घर से निकलते ही अधिवक्ता की गोलियों से भूनकर हत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप

locationनोएडाPublished: Dec 18, 2020 12:14:53 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– हत्या के पीछे बताया जा रहा जमीनी विवाद
– सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस
– डीसीपी बोले- जल्द गिरफ्तार होगा हत्या का आरोपी

murder.jpg
नोएडा. ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक अधिवक्ता की उसके घर के बाहर ही गोलियों से भूनकर कर हत्या कर दी गई। मृतक अधिवक्ता का नाम फतेह खान है, जिन्हे की उनके घर के बाहर ही एक व्यक्ति गोलियों से भूनकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- अजब प्रेम की खतरनाक कहानी, 44 वर्ष प्रेमिका का 20 वर्ष का प्रेमी

दरअसल, घटना ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-36 की है। बताया जा रहा है कि अधिवक्ता फतेह मोहम्मद खान अपने दफ्तर जाने के लिए घर से बाहर निकले ही थे कि इसी बीच एक व्यक्ति ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और उनके जमीन पर गिरते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। हमले के बाद घायल फतेह मोहम्मद खान को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गए। हत्या की वजह ज़मीनी विवाद बताई जा रही है। डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि ये जमीनी रंजिश का मामला है। फिर भी पुलिस हर पहलू पर पूर्ण निष्पक्षता से जांच करेगी। फिलहाल पुलिस सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो