केशव प्रसाद मौर्य को चारों तरफ से वकीलों ने घेरा तो दूसरे रास्ते से 'भागना' पड़ा- देखें वीडियो

 केशव प्रसाद मौर्य को चारों तरफ से वकीलों ने घेरा तो दूसरे रास्ते से 'भागना' पड़ा- देखें वीडियो
keshav

ऐसे बचकर निकले केशव प्रसाद, पोस्टर में लगाई आग

मेरठ। गुरुवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के मेरठ आगमन पर वकीलों ने जमकर हंगामा किया। वकीलों ने कई जगह मौर्य के होर्डिंग जलाए तो सुबह से ही सर्किट हाउस पर कब्जा कर लिया और गेट बंद कर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस दौरान पुलिस भी वकीलों के सामने बेबस ही दिखाई दी।


जैसे ही मौर्य का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में पहुंचा तो वकीलों ने पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए लाइन का गेट भी कब्जा लिया और जैसे ही केशव प्रसाद मौर्य की गाड़ियों का काफिला सैंकड़ों समर्थकों के साथ पुलिस लाइन के गेट पर पहुंचा। वहीं वकीलों ने काफिले को घेर लिया।

वकीलों ने काफिले को घेरकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही मौर्य ने पहले तो वकीलों से बचते ही दिखाई दिए तभी काफिला दूसरा रास्ते से निकलता दिखाई दिया। लेकिन काफिला फिर बाद में उसी रास्ते पर आया और मौर्य ने साफ साफ कहा कि वो उनके साथ है लेकिन पार्टी में उनकी अकेले की नहीं चलती।

Image may contain: one or more people

उन्होंने कहा कि कोई भी काम सब के फैसले से होता है। किसी एक से पार्टी नहीं चलती है। इसके बाद वकीलों ने र्मार्य को जाने दिया, लेकिन मौर्य सर्किट हाउस ना जाकर कहीं और निकल गए। उधर वकीलों के दूसरे गुट ने मौर्य के होर्डिंग फाड़ दिए और उनको आग के हवाले कर दिया।

Image may contain: 2 people, people standing, fire and outdoor

क्या था मामला

प्रदर्शन कर रहे वकीलों के अनुसार मेरठ सहित वेस्ट यूपी के वकील लंबे समय से एक हाईकोर्ट बेंच के लिए आंदोलन कर रहे हैं। जबकि सरकार उनकी मांग पूरी नहीं कर रही है। पिछले दिनों इलाहाबाद में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य द्वारा पीएम मोदी से वकीलों के बारे में कुछ नहीं कहलवा पाने से नाराज हैं। वकीलों के सामने वेस्ट यूपी में एक हाईकोर्ट बेंच नहीं बनाये जाने की बात कहलवाने से मेरठ सहित पूरे वेस्ट यूपी में वकीलों में गहरी नाराजगी है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned