scriptचुनाव में जीते हुए विधायकों को मायावती ने मिलने के लिए बुलाया इस जगह, जानिए क्यों | after election mayawati will meet bsp winning candidates in delhi | Patrika News
नोएडा

चुनाव में जीते हुए विधायकों को मायावती ने मिलने के लिए बुलाया इस जगह, जानिए क्यों

इस जगह होगी बड़ी बैठक

नोएडाDec 12, 2018 / 06:26 pm

Nitin Sharma

mayawati

चुनाव में जीते हुए विधायकों को मायावती ने मिलने के लिए बुलाया इस जगह, जानिए क्यों

नोएडा।राजस्‍थान, छत्तीसगढ़ आैर मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने सबसे ज्यादा सीटे पाकर जीत हासिल की है।वहीं बहुजन समाज पार्टी ने भी तीनों राज्यों में दस सीटों पर विजय पार्इ है।वहीं अब सरकार बनाने के लिए कांग्रेस से लेकर भाजपा भी सरकार बनाने के लिए हाथ पाव मार रही है।उधर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जीते हुए विधायकों को गुरुवार को दिल्ली बुला लिया है।उनकी इस बैठक का तीनों ही राज्यों में असर दिखार्इ दे सकता है।नेताआें की माने ताे यह बहुत ही अहम बैठक है।इस बैठक की यह वजह भी है।

यह भी पढ़ें

टीकाकरण होते ही अस्पताल पहुंचे बच्चे, परिजनों के एेसा कदम उठाने से मचा हड़कंप- देखें वीडियो

बसपा सुप्रीमो यहां करेगी बैठक ये है बड़ी वजह

राजस्थान की भरतपुर के नदबर्इ सीट से नवनिर्वावचित बसपा विधायक जोगिंदर अवाना ने जीताने के लिए क्षेत्र की जनता का धन्यवाद किया। इसके साथ ही वह बुधवार को जयपुर में स्वागत में पहुंचे। विधायक जोगिंदर ने बताया कि वह जनता की सेवा करेंगे। वहीं उन्होंने समर्थन की बात पर कहा कि इसका फैसला बसपा सुप्रीमो मायावती करेंगी। उन्होंने बताया कि मायावती ने गुरुवार को मिलने के लिए बुलाया है। वह दिल्ली में जीते हुए सभी विधायकों के साथ बैठक करेगी।इस बैठक में मायावती अपने जीते हुए विधायकों को जीत की बधार्इ देगी।इसके साथ ही वह कांग्रेस या बीजेपी को सरकार बनाने के लिए समर्थन पर भी फैसला ले सकती है।वहीं वह अपनी पार्टी का आगे का एजेंडा तय कर सकती है। वहीं बता दें कि मायावती मध्यप्रदेश में कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए समर्थन की घोषणा कर चुकी है। यहां से बहुजन समाज पार्टी ने दो सीटों पर जीत हासिल की है।वहीं राजस्थान पर छह सीटों पर जीत हासिल की। तो छत्तीसगढ़ में भी दो सीटों पर जीत पक्की की है।

Home / Noida / चुनाव में जीते हुए विधायकों को मायावती ने मिलने के लिए बुलाया इस जगह, जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो