वेलेंटाइन डे से पहले मंगेतर से बेशकीमती गिफ्ट मंगाकर, प्रेमी संग फुर्र हुई युवती, कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

वेलेंटाइन डे से पहले मंगेतर से बेशकीमती गिफ्ट मंगाकर, प्रेमी संग फुर्र हुई युवती, कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

Ashutosh Pathak | Publish: Feb, 11 2019 02:52:34 PM (IST) | Updated: Feb, 11 2019 03:04:17 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

वेलेंटाइन डे पर मंगेतर को युवती ने दिया बड़ा झटका

नोएडा। वेलेंटाइन डे वीक चल रहा है, प्यार के प्रतीक इस सप्ताह में युवक युवती एक दूसरे को कभी उपहार, कभी गिफ्ट तो कभी फूल देकर मनाते हैं। लेकिन नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आई है जो हैरान करने वाली है। दरअसल नोएडा कोतवाली फेस तीन स्थित छिजारसी मेें रहने वाली एक युवती ने मंगेतर से दो लाख का गिफ्ट लेकर किसी और के साथ फरार हो गई।

खबरों के मुताबिक मूलरुप से फर्रूखाबाद का रहने वाला युवक ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांवमें किराए पर रह कर एक निजी कंपनी में काम करता है। युवक का कहना है कि कुछ महीने पहले उसकी छिजारसी की रहने वाली एक युवती के साथ उसकी शादी तय हुई थी। 9 मार्च को दोनों की शादी थी। इस बीच युवती उसे कई बार मिलने के लिए नोएडा बुलाती थी और युवक से महंगे-महंगे गिफ्ट्स की डिमांड करती थी। युवक का कहना है कि उसने मंगेतर पर चार लाख से ज्यादा के रुपये खर्च कर दिए।

युवती ने उससे सोने की अंगूठी, सोने की चेन, मंहगी घड़ी औऱ मोबाइल भी ले चुकी थी। इस बार युवती ने अपने मंगेतर से कुछ और गहने गिफ्ट में मांगे तो मंगेतर ने पिता की ओर से शादी के लिए बनवाए गए गहने दिए। लेकिन अब युवती उसे लेकर अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। जिसकी शिकायत मंगेतर ने पुलिस में दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned