scriptAkhilesh Yadav unveils statue of Chaudhary Raghuveer Singh Pradhan | नोएडा पहुंचे अखिलेश यादव, चौधरी रघुवीर सिंह प्रधान की प्रतिमा का किया अनावरण | Patrika News

नोएडा पहुंचे अखिलेश यादव, चौधरी रघुवीर सिंह प्रधान की प्रतिमा का किया अनावरण

locationनोएडाPublished: Aug 27, 2022 05:09:02 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

अखिलेश यादव नोएडा के सेक्टर-121 में स्थित स्वर्गीय रघुवर प्रधान की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे। उन्होंने रघुवर प्रधान को याद किया। इस मौके पर अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर तंज कसा।

akhilesh_yadav_unveils_statue_of_chaudhary_raghuveer_singh_pradhan.jpg
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव शनिवार को नोएडा पहुंचे। एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का भव्य स्वागत किया। इसके बाद अखिलेश यादव नोएडा के सेक्टर-121 में स्थित स्वर्गीय रघुवर प्रधान की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे। अपने संबोधन में उन्होंने रघुवर प्रधान को याद किया। वहीं इस मौके पर अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पांच साल तक सरकार चलाने वाले सीएम को ये पता ही नहीं चला कि कौन मंत्री बन गया। उन्होंने कहा कि भाजपा में सब कुछ भी सामान्य नहीं है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.