west up [email protected]:00 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

west up bulletin@1:00 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

Virendra Sharma | Publish: Aug, 12 2018 01:15:47 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

नोएडा. 24 घंटे बिजली देने के वादे को लेकर उत्‍तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने राज्‍य के पांच शहरों नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ, वाराणसी और कानपुर को नो ट्रिपिंग जोन में शामिल किया है। इस संबंंध में यूपीपीसीएल ने केस्‍को के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग की। कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए ट्रिपिंग होने पर अधिकारियों पर कार्रवाई की बात कहीं गई है। दूसरी बड़ी खबर संभल से है। कांवड यात्रा के समापन के बाद में धनारी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों गिरफ्तार हुए है। वही 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। तीसरी खबर नोएडा से है। नोएडा पुलिस ने सेक्टर 18 स्थित एचडीएफसी मार्केट से एक विदेशी को गिरफ्तार किया है। यह एटीएम में चिप लगाकर लोगों से फ्रॉड करता था। फिल्हाल पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

15 अगस्‍त के बाद यूपी के इन पांच शहरों में एक मिनट भी नहीं कटेगी बिजली
उत्‍तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद 24 घंटे बिजली देने के वादे के बाद भी बड़े शहरों में बिजली कटौती जारी है। इसके पीछे लोकल फॉल्‍ट या अन्‍य कारणों को जिम्‍मेदार बताया जाता रहा। अब एक बार फिर 24 घंटे बिजली देने की बता कही गई है। इस बार सूबे के पांच शहरों में एक मिनट भी बिजली न काटने के निर्देश दिए गए हैं। इतना ही नहीं 15 अगस्‍त के बाद इन शहरों की मॉनिटरिंग की बात भी की गई है। 15 अगस्‍त के बाद अगर यहां बिजली कटौती होती है तो शहर के संबंधित अफसर और इंजीनियर पर कार्रवाई होगी। उत्‍तर प्रदेश पॉवर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) ने राज्‍य के पांच शहरों नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ, वाराणसी और कानपुर को नो ट्रिपिंग जोन में शामिल किया है। इस संबंंध में यूपीपीसीएल ने केस्‍को के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग की। इस दौरान कहा गया कि नोएडा, गाजियाबाद, कानपुर, वाराणसी और लखनऊ में अगर ट्रिपिंग हुई तो अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

15 अगस्‍त के बाद यूपी के इन पांच शहरों में एक मिनट भी नहीं कटेगी बिजली

मुठभेड़: कांवड़ यात्रा पूरी होते ही सगे भाई हुए पुलिस की गोली का शिकार

सम्भल के धनारी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हो गयी। जिसमें पुलिस ने 25-25 हजार के दो बदमाशों को दबोच लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी हैं, जबकि एक दरोगा व सिपाही भी घायल हुआ है। आर्थल चौराहे पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों ने भागने का प्रयास किया था। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस ने फायरिंग कर दी थी। जवाबी फायरिंग में बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है। वहीं 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मुठभेड़: कांवड़ यात्रा पूरी होते ही सगे भाई हुए पुलिस की गोली का शिकार

15 अ्र्गस्त से पहले बड़ी साजिश की फिराक में था ये विदेशी
खुफिया विभाग से मिली सूचना के बाद में स्वतंत्रता दिवस से पहले नोएडा पुलिस ने सेक्टर 18 स्थित एचडीएफसी मार्केट से एक विदेशी को गिरफ्तार किया है। यह रोमानिया का रहने वाला है और 16 अगस्त तक भारत टूरिस्ट वीजा पर आया हुआ था। यह पहले भी चार बार भारत आ चुका था। यह चिप के जरिए एटीएम से लोगों का डाटा चोरी करता था। उसके बाद में अकाउंट की डिटेंल हासिल करता था।


पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

15 अ्र्गस्त से पहले बड़ी साजिश की फिराक में था ये विदेशी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ad Block is Banned