scriptअमर सिंह ने कहा- आजम खान अल्‍लाह के नाम पर… | amar singh attack on rampur gathbandhan candidate azam khan | Patrika News

अमर सिंह ने कहा- आजम खान अल्‍लाह के नाम पर…

locationनोएडाPublished: May 22, 2019 12:01:02 pm

Submitted by:

sharad asthana

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर आजम खान पर साधा निशाना
अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर वीडियो जारी कर विपक्ष पर बोला हमला
कहा- विपक्ष ने बनाई है नई फिल्‍म, ईवीएम बेवफा निकली

amar singh

अमर सिंह ने कहा- आजम खान अल्‍लाह के नाम पर…

नोएडा। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम गुरुवार (23 मई) को आ जाएंगे। इससे पहले बयानबाजी का दौर जमकर चल रहा है। आजम खान के धुर विरोधी राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर आजम खान पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्‍होंने विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: रात में बिना जागे गठबंधन के कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर डटे

आजम के बयान पर बोले अमर

अमर सिंह ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर वीडियो जारी कर कहा है, कायदे आजम मोहम्‍मद अली जिन्‍ना के समर्थक, आजाद कश्‍मीर और हमारे अपने कश्‍मीर को पाकिस्‍तान का हिस्‍सा मानकर बयान देने वाले हमारे अजीज आजम खान का बयान देखा। उनका कहना है क‍ि एग्जिट पोल के बाद एक खौफ का माहौल बन गया है। लोग बहुत डरे-सहमे हुए हैं। उनको डरना चाहिए। संभल कर रहना चाहिए।
यह भी पढ़ें

EVM पर आजम खान का बड़ा बयान, बोले- 3 लाख वोटों से मैं नहीं जीता तो पूरे देश में…

कहा- सरकार के पास है काला चिट्ठा

अमर सिंह ने कहा, विश्‍वद्यालय के नाम पर शत्रु संपत्तियों को हड़पना, गरीबों के ऊपर बुलडोजर चलवाना और शरीफजादों को झूठे मुकदमों में फंसाकर जेल की यातना खिलवाने वाले को डरना चाहिए। आपके सारे काले कारनामों का चिट्ठा सरकार के पास है। सरकार आई तो आप जैसे लोगों को डर ही रहेगा। आपका डर जायज है। आप अल्‍लाह के सही बंदे नहीं हैं। आप अल्‍लाह का नाम लेकर अल्‍लाह को बदनाम करते हैं।
यह भी पढ़ें

VIDEO: लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान पत्रकार भी नहीं कर सकेंगे ये काम, निर्देश हुए जारी

‘एग्जिट पोल सामने आते-आते यह फिल्‍म पिट गई’

उन्‍होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, हमारे देश के पूरे प्रतिपक्ष ने एक फिल्‍म बनाई चौकीदार चोर है। लेकिन उसे देखने वाला कोई नहीं था। एग्जिट पोल सामने आते-आते यह फिल्‍म पिट गई। अब सब लोग चुनाव आयोग की सीट पर गए हैं। उन्‍होंने नई फिल्‍म बनाई, ईवीएम बेवफा निकली। यह भी 23 तारीख को पिट जाएगी। जीते तो ईवीएम आपकी महबूबा और अगर हारे तो हाय महबूबा ईवीएम बेवफा निकली।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो