scriptआजम खान को लेकर चल रहे विवाद के बीच अमर सिंह का आया ऐसा बयान | amar singh statement on azam khan Azam khan breaking latest news | Patrika News

आजम खान को लेकर चल रहे विवाद के बीच अमर सिंह का आया ऐसा बयान

locationनोएडाPublished: Aug 02, 2019 02:17:00 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

आजम खान पर अमर सिंह का ताजा हमला
अमर सिंह ने कहा-खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का
जिस देश का गुणगान करते हैं उसी देश चले जाएं-अमर

azam khan

आजम खान को लेकर चल रहे विवाद के बीच, अमर सिंह का आया ऐसा बयान

रामपुर रामपुर में आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर चल रहे विवाद के बाद रामपुर से हंगामा मचा हुआ है। दरअसल रामपुर में आजम खान ( azam khan ) को भू-माफिया घोषित करने औऱ कुछ दिन पहले उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को तोड़ने के आदेश के बाद से ही माहौल गरम है। इसी के विरोध में अभी सपा के तमाम सासंद और कार्यकर्ता रामपुर पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे लेकर यूपी पुलिस भी मुस्तैद है। इस बीच आजम खान जहां, सरकार पर आरोप लगाते हुए रामपुर को दूसरा कश्मीर बनाने की आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब अमर सिंह ने आजम खान पर निशाना साधा है।
राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि आजम खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का। इसके साथ ही अमर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि आजम ने दाऊद इब्राहिम और सलीम का पैसा मुलायम सिंह का बर्थडे मनाने में लगाते हैं।
ये भी पढ़ें: Rampur: Azam Khan के घर के बाहर एनकाउंटरमैन ने लगवाया नोटिस, कहा- अपने साथ गनर रखें- देखें वीडियो

अमर सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने एक के बाद एक कई कई जुबानी हमले बोले। उन्होंने कहा कि आजम भारत माता को गाली देते हैं, प्रधानमंत्री को गद्दार बताते हैं इसलिए उन्हें भारत में रहने की जरूरत नहीं है। वह जिस देश का गुणगान करते हैं, वहीं चले जाएं।
आपको बता दें कि आजम खान पर इन दिनों शिंकजा कसता जा रहा है। जमीन हड़पने को लेकर कुल 27 मुकदमे दर्ज हैं। उधर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आजम खान पर हो रही कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है। रामपुर में इसके लिए जबरदस्त हंगामा प्रदर्शन चल रहा है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती के बीच प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतरे कर विरोध कर रहे हैं। इस बीच कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो