scriptVIDEO: Amity University: सड़क पर पहुंचा दो गुटो का विवाद, आक्रोशित छात्रों का यूनिवर्सिटी के गेट पर जोरदार प्रदर्शन | Amity University: Students protest strongly at the university gate, po | Patrika News

VIDEO: Amity University: सड़क पर पहुंचा दो गुटो का विवाद, आक्रोशित छात्रों का यूनिवर्सिटी के गेट पर जोरदार प्रदर्शन

locationनोएडाPublished: Sep 05, 2019 12:46:45 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

एमिटी यूनिवर्सिटी में दो छात्र गुटों का बवाल
पार्किंग मारपीट मामले ने पकड़ा तूल
छात्रो का यूनिवर्सिटी के गेट पर जोरदार प्रदर्शन

screenshot_from_2019-09-05_12-31-08.jpeg
नोएडा। नोएडा के सेक्टर 125 एमिटी यूनिवर्सिटी में कार हटाने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में छात्रों के दोनों गुटों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ एफ़आईआर थाना 39 में दर्ज़ कराई गई है। पुलिस ने 3 छात्रों को मारपीट जानलेवा हमला करने और अन्य आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं यूनिवर्सिटी प्रशासन ने जांच के लिए कमिटी गठित कर 11 स्टूडेंट्स को निलंबित कर दिया है। जिसको लेकर छात्रों के एक गुट ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए यूनिवर्सिटी के सामने पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया।
पुलिस की गिरफ्त में खड़े मयंक तोमर, चेतन और शिवकुमार यह तीनों ही एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र हैं और इनकी गिरफ्तारी पीड़ित छात्रों की तरफ से पहले दर्ज कराई गई एफ़आईआर के आधार पर हुई है। जबकि छात्रा की तरफ से दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई होगी। वहीं यूनिवर्सिटी प्रशासन ने जांच के लिए कमिटी गठित कर 11 स्टूडेंट्स को निलंबित किया है। जिसको लेकर छात्रों के एक गुट ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए यूनिवर्सिटी के सामने पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया।
150 से ज्यादा लोगों ने कार रैली भी निकाली। दोपहर करीब एक बजे से शुरू हुई रैली में जमकर हंगामा हुआ। रैली कर रहे लड़के मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए नारेबाजी की। रैली में शामिल छात्र ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते रहे और मौके पर मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही। यह प्रदर्शन हर्ष और माधव को इंसाफ दिलाने के लिए किया गया यूनिवर्सिटी के गेट पर पहुंचा और जोरदार नारेबाजी की।
उधर सोशल मीडिया पर भी ये लड़ाई लड़ी जा रही है ट्विटर पर अभियान चलाया गया। बुधवार को राष्ट्रिय स्तर में दूसरे नंबर पर ट्रेंड करता रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो