scriptअमोघ का पहला ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो ‘खुदा’ सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लांच, पहले दिन ही एक मिलियन व्यूअर | Amogh first official music video Khuda launched on all OTT platforms | Patrika News

अमोघ का पहला ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो ‘खुदा’ सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लांच, पहले दिन ही एक मिलियन व्यूअर

locationनोएडाPublished: Mar 04, 2022 11:38:25 am

Submitted by:

lokesh verma

Music Video Khuda : अमोघ (Amogh) का पहला ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो खुदा सभी प्लेटफॉर्म पर लांच हो गया है। जिसे एक दिन एक मिलियन व्यूअर मिले हैं। अमोघ ने ये गाना खुद ही गाया है और स्वयं ही एक्टिंग की है। एक्टिंग में अमोघ का साथ दिया है चार्वी दत्ता (Charvi Datta) ने, जो कि एक जाना माना नाम है।

amogh-first-official-music-video-khuda-launched-on-all-ott-platforms.jpg
Music Video Khuda : अमोघ का पहला ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो खुदा सभी प्लेटफॉर्म पर लांच हो गया है। जिसे एक दिन एक मिलियन व्यूअर मिले हैं। अमोघ (Amogh) ने ये गाना खुद ही गाया है और स्वयं ही एक्टिंग की है। एक्टिंग में अमोघ का साथ दिया है चार्वी दत्ता (Charvi Datta) ने, जो कि एक जाना माना नाम है। अमोघ के पेरेंट्स का कहना है कि बच्चा जिस दिशा में मेहनत करना चाहता है, उस दिशा में उसे सपोर्ट करना चाहिए। बता दें कि जल्द ही अमोघ का अगला गाना रिलीज होने जा रहा है, जिसमे अमोघ एक दम नए अवतार में नजर आएंगे और अपनी प्रतिभा को एक नए रूप में दिखाएंगे।
नोएडा मीडिया क्लब में अमोघ ने प्रेसवार्ता आयोजित कर अपनी पहली ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो को लांच किया। अमोघ का ये वीडियो गाना ‘खुदा’ उनका पहला पंजाबी-हिंदी गाना है, जिसको पंजाब के नामी चैनल जस रिकार्ड्स ने वर्ल्डवाइड के द्वारा दुनियाभर में रिलीज किया गया है और गाना यूट्यूब के अलावा सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे – गाना, विंक, spotify, आई ट्यून्स, जिओ सावन और अमेज़न म्यूजिक पर भी उपलब्ध है। इस गाने में अमोघ एक्टर और सिंगर दोनो भूमिकाओं में नज़र आ रहे है।
यह भी पढ़ें- सदाबहार हैं शंकर महादेवन के ये गाने, म्यूजिकल वीडियो चार्ट्स में आज भी टॉप पर

महज ढाई साल की उम्र में गाया था पहला गाना

अमोघ के पिता ने बताया कि उसने अपना पहला गाना चंदा चमके चम चम (मूवी फना) ढाई साल की उम्र में 800 लोगों की ऑडियंस के सामने गाया था। पूरी सभा ने उन्हें स्टैंडिंग ओबेशन दिया था। अमोघ ने शैक्षिक उपलब्धियों के अलावा विभिन्न सह पाठ्यक्रमों में भी ढेरों पुरस्कार जीते हैं। अमोघ राज्य स्तरीय बैडमिंटन खिलाड़ी भी है और अपने स्कूल जेपी पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा के लिए कई प्रतियोगिताओं में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें- पटोला के बाद गुरु रंधावा और बोहेमियां के नए गाने ‘पंजाबियां दी धी’ ने रिलीज होते ही मचाया धमाल

2 साल की कड़ी मेहनत से बनाया गाना

बता दें कि इस गाने की तैयारी अमोघ और उनके परिवार के लिए किसी प्रोजेक्ट से कम नहीं थी। 2 साल की रिसर्च, घंटों की रिहर्सल और कड़ी मेहनत के बाद आप सबके लिए अमोघ का अपना पहला गाना सामने ला पाए हैं। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर- Rox-A , वीडियो डायरेक्टर Reg-D, लिरिसिस्ट-Farman और फीमेल लीड चार्वी दत्ता इंडस्ट्री के जाने माने नाम हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो