scriptAmrapali के मालिक की अरेस्टिंग न होने पर बायर्स ने किया प्रदर्शन, एसपी बोलीं- जल्द होगी गिरफ्तारी | Amrapali builder owner anil sharma director mohit gupta may be arrest | Patrika News

Amrapali के मालिक की अरेस्टिंग न होने पर बायर्स ने किया प्रदर्शन, एसपी बोलीं- जल्द होगी गिरफ्तारी

locationनोएडाPublished: Oct 30, 2017 03:22:56 pm

Submitted by:

Rajkumar

बायर्स ने बताया कि सीएम योगी ने बायर्स की समस्या सुलझाने के लिए शहरी विकास मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में कमिटी का गठन किया गया था।

amrapali builder

ग्रेटर नोएडा। आम्रपाली बिल्डर्स के खिलाफ कार्रवाई न होने पर रविवार को बायर्स का गुस्सा पुलिस के खिलाफ फूट पड़ा। रविवार को बायर्स ने बिसरख कोतवाली में आम्रपाली के एमडी व डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई न होने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि 50 दिन पहले एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस दौरान बायर्स और पुलिस के बीच में नोंक-झोंक भी हुई। बायर्स की माने तो फ्लैट का पजेशन न मिलने की वजह से दोहरी मार पड़ रही है। बैंक की हर माह किस्त और मकान के किराए का अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है।

ग्रेनो वेस्ट एरिया में आम्रपाली बिल्डर्स से लाखों फ्लैट बायर्स परेशान हैं। आम्रपाली के 7 से अधिक प्रोजेक्ट में बायर्स का पैसा फंसा हुआ है। आरोप है कि सालों से बिल्डर बायर्स को पजेशन नहीं दे रहा है। लेकिन, जब बीजेपी की सरकार आयी तो बायर्स को फ्लैट का पजेशन मिलने की उम्मीद जगी थी। यूपी में आयी बीजेपी सरकार ने हल निकालने के लिए तीन मंत्रियों की एक कमिटी का गठन किया था। जिस पर मंत्री सुरेश खन्ना के कहने पर बिसरख कोतवाली में बायर्स ने अलग-अलग 13 एफआईआर दर्ज कराई थी।

बायर केके कौशल ने बताया कि एफआईआर दर्ज हुए 50 दिन का टाइम बीत चुका है। बायर्स ने एफआईआर आम्रपाली ग्रुप के मालिक अनिल शर्मा, डायरेक्टर मोहित गुप्ता समेत तीन के खिलाफ कराई थी। लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी को भी अरेस्ट कर जेल नहीं भेजा है। विरोध में सैकड़ों बायर्स बिसरख कोतवाली में इक्टठा हुए। यहां उन्होंने करीब 3 घंटे तक प्रदर्शन किया। बायर केके कौशल ने बताया कि सीएम योगी ने बायर्स की समस्या सुलझाने के लिए शहरी विकास मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में कमिटी का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि इसी के आधार पर डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर हुई थी।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही पुलिस दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो बायर्स रोड पर उतरकर बिल्डर्स के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। वहीं इस मामले एसपी देहात सुनीति सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो